Home Breaking अवैध संबंध में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी की मदद से की हत्या

अवैध संबंध में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी की मदद से की हत्या

0
अवैध संबंध में बाधक बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी की मदद से की हत्या
Wife killed her husband with help lover in extramarital affair in Bahraich
Wife killed her husband
Wife killed her husband with help lover in extramarital affair in Bahraich

बहराइच। पत्नी को विदा कराने के लिए ससुराल आए युवक का शव रविवार को नहर से बरामद हुआ था। चोटों के निशान थे। जिस पर पिता ने बहू और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप मढ़ा था। जांच के दौरान इसकी पुष्टि हुई। पुलिस ने आरोपी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अवैध संबंधों में बाधक होने के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। फिर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को नहर में फेंका था। पयागपुर थाना अंतर्गत सेवढ़ा गांव के निकट स्थित नहर में एक युवक का शव 14 अगस्त को बरामद हुआ था।

शव की पहचान तुलसीराम निवासी लक्षमनपुर नानपारा के रूप में हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तब पता चला कि मारा गया युवक पखवारे भर से अपनी ससुराल में रह रहा था। वह पत्नी सरोज को विदा कराने के लिए आया था लेकिन पत्नी ससुराल जाने से इंकार कर रही थी।

सूचना पाकर पहुंचे तुलसीराम के पिता रिक्खीराम ने पुलिस से बहू के अवैध संबंधों की बात बताते हुए बेटे की हत्या में शामिल होने की आशंका जाहिर की है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो मोबाइल पर हुई बातचीत और कड़ाई से की गई पूछताछ के बाद मामला खुलकर सामने आ गया।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी सरोज और गांव निवासी लल्लन पासी के बीच अवैध संबंध थे जिसमें तुलसीराम बाधक बन रहा था। 12 अगस्त को लल्लन तुलसीराम और सरोज को बाजार में खिलाने-पिलाने के लिए बुलाकर ले गया।

बाजार में तुलसीराम को लल्लन ने शराब पिलाई। इसके बाद लौटते समय नहर के पास तुलसीराम के ऊपर लल्लन और सरोज ने लोहे के राड व डंडे से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी।फिर आत्महत्या का रूप देने के लिए का गला घोंटकर शव को नहर में फेंक दिया।

दूसरे दिन शव बरामद होने पर हड़कंप मचा। लेकिन मृतक के ससुरालीजन आत्महत्या की बात कह रहे थे। चैकी इंचार्ज का कहना है कि जांच के दौरान जब लल्लन और उसकी पत्नी सरोज से पूछताछ की गई तो दोनों टूट गए।

अवैध में संबंधों में बाधक होने के चलते हत्या की बात स्वीकारी है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया है। साइकिल भी झाड़ियों से मिली है। पकड़े गए पत्नी और उसके प्रेमी को जेल भेज दिया गया है।