Home India City News बेटी की आबरू बचाई, कुल्हाड़ी मारकर सौतेले पिता की हत्या

बेटी की आबरू बचाई, कुल्हाड़ी मारकर सौतेले पिता की हत्या

0
बेटी की आबरू बचाई, कुल्हाड़ी मारकर सौतेले पिता की हत्या
wife kills her husband at indore in madhya pradesh
wife kills her husband at indore in madhya pradesh
wife kills her husband at indore in madhya pradesh

इंदौर। सौतेले पिता की बेटी पर नियत खराब हो गई और वह मौका पाकर उसके साथ आबरू लूटने का प्रयास करने लगा। इस दौरान उसकी मां आ गई और विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की।

इस पर गुस्साई महिला ने अपने कथित पति की आंखों में मिर्ची झोंक दी और उस पर तब तक कुल्हाड़ी से हमला करती रही जब तक कि उसकी सांसें चलना बंद नहीं हो गई। बाद में बेटी ने जाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

 

बेटी की आबरू बचाई, कुल्हाड़ी मारकर सौतेले पिता की हत्या
बेटी की आबरू बचाई, कुल्हाड़ी मारकर सौतेले पिता की हत्या

मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र के मारूति पैलेस का है। पुलिस के अनुसार यहां रहने वाली फैमीदा बी ने अपने कथित पति रवि उर्फ चम्पय मूल निवासी बडऩगर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। महिला ने चम्पया के सिर में ऐसा वार किया कि कुल्हाड़ी उसके सिर में ही फंस गई।

घटना के कई घंटों बात तक रवि की लाश कमरे में ही पड़ी रही और फैमीदा अपनी बेटी के साथ कमरे में रही। बाद में बेटी ने थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि शाम को जब मैं घर में थी तभी रवि घर पहुंचा उस दौरान मैं बाथरूम में कपड़े धो रही थी।

रवि अचानक आया और पीछे से मुझे पकड़कर दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान मां फैमीदा बी आई और इसका विरोध किया तो रवि ने उनके साथ मारपीट करते हुए कुल्हाड़ी से हमला करने का प्रयास किया। इस देख फैमीदा बी कीचन में गई और मिर्ची घोलकर रवि की आंखों में झोंक दी और पास ही पड़ी कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला।

6 घंटे तक कमरे में पड़ी रही लाश

बताया जाता है कि रवि की हत्या के बाद उसकी लाश करीब 6 घंटे तक कमरे में ही पड़ी रही। शाम को हुई इस घटना के बाद मां-बेटी भी कमरे में बंद रहे। रात में बेटी हिम्मत करके घर के बाहर निकली और थाने जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी तो थाने पर मौजूद पुलिसकर्मी भी सकते में आ गए और तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। यहां फैमीदा बी को हिरासत में लिया और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया।

कई बार कर चुका था हरकत
पुलिस को युवती ने बताया कि मेरा एक साल पहले विवाह हुआ था। चूंकि पति अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहते है इस कारण मैं अपनी मां के साथ मारूति पैलेस में रहती हूं। यहां रवि कई बार बुरी नीयत रखते हुए अश्लील हरकत करता था, जिसका मां अक्सर विरोध करती थी। कल भी जब उसने दुष्कर्म का प्रयास किया तो मां ने गुस्से में आकर उसे मार डाला।

9 साल पहले हुआ था तलाक
पुलिस के अनुसार फैमीदा बी का अपने पति से वर्ष 2006 में तलाक हो चुका है। इसके बाद से ही रवि फैमीदा बी केसाथ पति बनकर रहा रहा था। दोनों के बीच कुछ दिनतक ठीक चला, लेकिन बाद में विवाद होने लगे। अक्सर उनके बीच बेटी पर बुरी नीयत रखने को लेकर झगड़ा होता था।

हत्या सहित कई मामले दर्ज है मृतक पर
पुलिस के अनुसार मृतक रवि उर्फ चम्प्या मूल रूप से बडऩगर का रहने वाला है। उस पर एक हत्या, दो हत्या के प्रयास, लूट, मारपीट सहित लगभग डेढ़ दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है वह लिस्टेट गुंडा था। वहीं बताया जाता है कि फैमीदा बी के खिलाफ भी अवैध शराब बेचने सहित लगभग आधा दर्जन मामले दर्ज है।