Home Breaking लखनऊ : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की निर्मम हत्या

लखनऊ : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की निर्मम हत्या

0
लखनऊ : पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की निर्मम हत्या
wife kills husband with help of lover in lucknow
wife kills husband with help of lover in lucknow
wife kills husband with help of lover in lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। एक कलियुगी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की निशंस हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटम भेज दिया और दबिश देकर महिला को गिरफ्तार कर लिया।

मड़ियाव थानाक्षेत्र स्थित रामलीला मैदान के हरीओम मौहल्ला निवासी शिवा उर्फ राम दैनिक मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करता था। बताया जा रहा है कि रविवार को पड़ोसियों से सूचना मिली की शिवा का शव खून से लथपथ हालत में बाथरुम के पॉट में पड़ा हुआ है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेसिंक जांच कर शव को कब्जे में ले लिया। वहीं फरार मृतक की पत्नी मधू की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने हत्यारोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके घरवालों ने जबरदस्ती उसकी शादी शिवा से कराई थी, जबकि वह किसी और से प्रेम करती थी।

महिला ने बताया कि मेरे और प्रेमी के बीच रोड़ा बन रहे पति की हत्या की योजना बनाई और वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या में उसके प्रेमी ने भी प्रेमिका का साथ दिया।

थाना प्रभारी नागेश मिश्रा ने बताया कि युवक की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की है। पकड़ी गयी महिला को पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है वहीं फरार प्रेमी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

संबधित आलेख : क्राइम की और न्यूज के लिए यहां क्लीक करे