Home India City News बीवी ने देवर के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

बीवी ने देवर के साथ मिलकर की थी पति की हत्या

0
बीवी ने देवर के साथ मिलकर की थी पति की हत्या
wife, lover arrested for delhi businessman's murder
wife, lover arrested for delhi businessman's murder
wife, lover arrested for delhi businessman’s murder

गाजियाबाद। जिले के सिहानीगेट थाना क्षेत्र स्थित राजनगर एक्सटेंशन में बुधवार की रात दिल्ली के कारोबारी की हत्या का पुलिस ने खुलासे का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि वारदात को उसकी पत्नी एवं चचेरे भाई ने ही अंजाम दिलाया था। इसके संपत्ति एवं अवैध संबंध की बात प्रकाश में आई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरू से ही कारोबारी की पत्नी शालिनी एवं चचेरे भाई विपुल पर शक था, लेकिन यह शक उस समय यकीन में बदल गया था जब मन्नू के भाई आलोक ने भाभी शालिनी एवं चचेरे भाई विपुल को नामजद कराते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया।

सूत्रों ने बताया कि लगातार पूता के बाद विपुल टूट गया और उसने पुलिस को बता दिया शालिनी से उसके संबंध थे और मन्नू उनके संबंधों के बीच रोड़ा बना हुआ था। साथ ही मन्नू की करोड़ों की संपत्ति पर भी उनकी नजर थी। भाड़ेे के हत्यारों से मन्नू की हत्या कराई गई। वारदात में शामिल शूटरों की तलाश की जा रही है।

दिल्ली के द्वारिका सेक्टर-6 निवासी कारोबारी मन्नू वालिया बुधवार की रात अपनी एसयूवी कार से पत्नी शालिनी एवं चचेरे भाई विपुल के साथ दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे। राजनगर एक्सटेंशन क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर कार को रोका और मन्नू वालिया पर गोलियां बरसा दीं। घायल मन्नू को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया था जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।