Home Breaking विंस्टीन ने मुझे मारने की धमकी दी थी : सलमा हायेक

विंस्टीन ने मुझे मारने की धमकी दी थी : सलमा हायेक

0
विंस्टीन ने मुझे मारने की धमकी दी थी : सलमा हायेक
Winston threatened to kill me: Salma Hayek
Winston threatened to kill me: Salma Hayek
Winston threatened to kill me: Salma Hayek

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री सलमा हायेक ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन को एक गुस्सैल ‘राक्षस’ करार देते हुए निर्माता पर यौन शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया है। विंस्टीन ने आरोपों से इनकार किया है।

हायेक ने न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखा कि विंस्टीन ने एक बार उनसे कहा था कि मैं तुम्हें मार दूंगा, मुझे नहीं लगता कि मैं यह नहीं कर सकता। रोज मैकगोवन, एंजेलीना जोली और ग्वेनेथ पाल्ट्रो सहित दर्जनों अभिनेत्रियों ने विंस्टीन पर यौन शोषण या हमले का आरोप लगाया है। निर्माता ने इन आरोपों से इनकार किया है।

51 वर्षीय मैक्सिकन-अमेरिकन अभिनेत्री का कहना है कि मैक्सिकन कलाकार फ्रीडा काहलो की कहानी सुनने के बाद विंस्टीन के साथ काम करना उनका सबसे बड़ा सपना था। उन्होंने लिखा कि वर्ष 2002 की फिल्म ‘फ्रीडा’ के अधिकारों के लिए हुए समझौते के बाद ना कहने की मेरी बारी थी।

हायेक ने लिखा कि अपने साथ शॉवर लेने से मना करना। शॉवर लेते हुए मुझे देखने को ना कहना। मुझे मालिश करने देने से मना करना। उसके किसी निर्वस्त्र दोस्त को मुझे मालिश करने देने से मना करना। ओरल सेक्स के लिए मना करना। किसी दूसरे महिला के साथ निर्वस्त्र होने से मना करना।

उन्होंने आरोप लगाया कि दूसरी महिला के साथ न्यूड सीन देने से मना करने पर निर्माता ने फिल्म को बंद करने की धमकी दी थी। अभिनेत्री ने लिखा कि खुद को शांत करने के लिए मुझे दवा लेनी पड़ी, जिससे मैं शांत तो हुई, लेकिन इसके बाद बेहद उल्टियां हुई।

उन्होंने कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं, ये कामुक नहीं था, लेकिन यहीं एक रास्ता था, जिससे मैं यह दृश्य कर सकती थी। सलमा हायेक को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सहित ‘फ्रीडा’ को छह ऑस्कर छह श्रेणियों में नामांकन मिलें।

विंस्टीन दुष्कर्म, यौन शोषण और हमलों के आरोपी हैं, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर इन आरोपों से इनकार किया है।

विंस्टीन के प्रवक्ता ने कहा कि हायेक द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। प्रवक्ता ने विंस्टीन के हवाले से कहा कि हायेक कमाल की अभिनेत्री हैं और ‘फ्रीडा’ में उन्होंने अच्छा काम किया है।

सलमा हायेक से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें