Home Entertainment Bollywood कंगना के वकील ने रितिक को दी धमकी, नोटिस वापस लें नहीं तो कार्रवाई का सामना करें

कंगना के वकील ने रितिक को दी धमकी, नोटिस वापस लें नहीं तो कार्रवाई का सामना करें

0
कंगना के वकील ने रितिक को दी धमकी, नोटिस वापस लें नहीं तो कार्रवाई का सामना करें
withdraw notice or face action : Kangana Ranaut's lawyer to Hrithik roshan
withdraw notice or face action : Kangana Ranaut's lawyer to Hrithik  roshan
withdraw notice or face action : Kangana Ranaut’s lawyer to Hrithik roshan

मुंबई। अभिनेता रितिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी विवाद से जुड़े एक नए घटनाक्रम में कंगना ने अभिनेता पर अपना चेहरा बचाने के लिए मामले को दूसरी दिशा में भटकाने और मीडिया ट्रायल का सहारा लेने का आरोप लगाया। अभिनेत्री कंगना रनौत ने साथ ही रितिक से अपना कानूनी नोटिस वापस लेने और या फिर कार्रवाई का सामना करने के लिए कहा।

हालांकि अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दिकी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि अगर रितिक वह नोटिस वापस ले लें तो कंगना मामले को खत्म करने के लिए तैयार हैं। नोटिस में रितिक ने उन्हें ‘बेवकूफ पूर्व प्रेमी’ कहने के लिए कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है।

सिद्दिकी ने कहा कि नोटिस वापस लेना सबसे अच्छा और एकमात्र विकल्प है। मामले को भटकाना एवं मीडिया द्वारा ट्रायल की कोशिश से मामला और बिगड़ सकता है क्योंकि इससे अंतत न्याय मिलने की प्रक्रिया में बाधा आएगी और मेरी मुवक्किल बेकार में जवाबी कार्रवाई के लिए विवश होंगी।

42 साल के अािनेता ने फरवरी में कंगना को नोटिस भेजकर उनसे एक संवाददाता समेलन कर माफी मांगने की मांग की थी। इसके जवाब में कंगना ने रितिक पर धमकाने का आरोप लगाते हुए उन्हें 21 पन्नों का एक नोटिस ोजा।

कंगना के वकील ने कहा कि रितिक को एक मार्च को जो जवाबी कानूनी नोटिस भेजा गया था, उसका उन्होंने अब तक जवाब नहीं दिया है। सिद्दीकी ने कहा किरितिक को गत एक मार्च को उनका जवाब सह जवाबी नोटिस मिला जिसपर अभिनेता ने सात दिन के अंदर कार्रवाई नहीं की और रितिक रोशन ने अब तक अपने आरोप एवं दावे वापस नहीं लिए हैं जबकि उन्हें पूरी तरह झूठ या पूर्णत आधारहीन तथा अुनचित साबित किया जा चुका है।

उन्होंने कहा कि रितिक दो बच्चों के पिता हैं जिस वजह से उनकी जिम्मेदारी को देखते हुए कंगना 29 ने अभिनेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। सिद्दिकी ने कहा कि उन्होंने कंगना ने इसलिए उनके रितिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जबकि अभिनेत्री के ईमेल हैक किए गए थे और उन्होंने मेरी मुवक्किल को आपराधिक धमकी दी तथा बेकार की धमकियां देने के अलावा मेरी मुवक्किल पर लांछन भी लगाएं।

उन्होंने कहा कि रितिक अब जो कुछ कर रहे हैं उससे स्थिति और बिगड़ रही है। कंगना ने वकील ने कहा कि यह हल नहीं हो सकता। एकमात्र हल यह है कि रितिक रोशन अपना नोटिस वापस लें और इस के अनुरूप मेरी मुवक्किल फिर अपना जवाब सह जवाबी नोटिस वापस ले लेंगी।