सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला के साथ गैंगरेप

allegedly gangrape
woman accused of running prostitution racket allegedly gangraped

नई दिल्ली। सैक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला खुद हैवानियत का शिकार हो गई। कभी उसके अपने ही सहयोगी रहे तीन लोगों ने उसके साथ दरिंदगी की। ये लोग उसे दक्षिण दिल्ली के हौजखास इलाके से कार में बैठाकर नोएडा ले गए तथा नशे और बेहोशी की हालत में उसके साथ गैंगरेप की वारदात अंजाम दी।…

मालूम हो कि साल २०११ में हाईप्रोफाइल सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में पुलिस ने इस महिला को मकोका के तहत अरेस्ट किया गया था। ढाई साल तक वह तिहाड़ जेल में बंद रही, बाद में साकेत कोर्ट से उसे अंतरिम जमानत मिल गई।

शनिवार अलसुबह पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना मिली थी कि अरविंदो मार्ग के पास एक महिला अचेतावस्था में पड़ी है। पुलिस वहां पहुंची तथा महिला को एम्स के ट्रोमा सेंटर ले जाकर भर्ती कराया। होश आने पर महिला ने बताया कि तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसने तीनों की पहचान अभी नहीं बताई है।

पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि ३० साल की यह पीड़ित महिला खुद कभी वैश्यावृति गिरोह की सरगना रही थी। जिन तीन अज्ञात आरोपियों के बारे में गैंगरेप की शिकायत मिली है वे महिला के जानकार ही है पर महिला ने उनके नामों का खुलासा नहीं किया है।

महिला ने बताया कि शुक्रवार को दिन में वह अपने केस के सिलसिले में कोर्ट में सुनवाई के लिए गई थी। शाम को अपने पुराने सहयोगी से मिलने हौजखास गई। इसी दौरान दो और जने वहां आ गए। बाद में तीनों उसे धोखे से कार में  बैठाकर नोएडा ले गए। वहां एक सूने पड़े मकान में ले गए।

इसी दौरान उसे पानी में कोई नशीला पदार्थ डालकर पिला दिया। थोड़ी देर में उसे बेहोशी छाने लगी। होश आने पर पता चला कि उसे साथ रेप किया गया है। महिला ने बताया कि उसके बाद वे लोग उसे अरविंदो मार्ग पर पटक कर भाग गए। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। मेडिकल जांच में भी महिला के साथ रेप की पुष्टि हो गई है।

उधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में २५ से ३० साल की उम्र के तीन लोगों को नामजद कराया गया है। ये तीनों फिलहाल गिरफ्त से बाहर है। तीनों पूर्व में उक्त महिला के लिए ही काम करते थे लेकिन महिला के अरेस्ट होने के बाद जब तिहाड जेल भेज दी गई तो इन्होंने किसी और के लिए काम करना शुरू कर दिया। पुलिस इस केस की अलग-अलग कोणों से जांच कर रही है। तीनों की तलाश जारी है।