Home Delhi महिला को घर में घुसकर नाबालिग ने मारी गोली, मौत

महिला को घर में घुसकर नाबालिग ने मारी गोली, मौत

0
महिला को घर में घुसकर नाबालिग ने मारी गोली, मौत
woman allegedly shot dead by minor boy in delhi's najafgarh

 

woman allegedly shot dead by minor in delhi's najafgarh
woman allegedly shot dead by minor in delhi’s najafgarh

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के दक्षिण-पश्चिम में नजफगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक नाबालिग ने महिला के घर में घुसकर उस पर गोली चला दी। महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया तथा राव तुला राव अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारा मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतका 32 वर्षीय मधु अपने दो बच्चों आकाश और अमर के साथ सैनी मोहल्ला में रहती थी। आठ साल पहले वह अपने पति का घर छोड़ बच्चों के साथ यहां अपनी मां के घर रहने लगी थी।

मंगलवार सुबह दरवाजे की घंटी बजने पर मधु बाहर आईं, जहां एक युवक ने उनके सर में गोली मारी और फरार हो गया। वारदात के समय घर पर मधु के साथ उनका बड़ा बेटा आकाश ही था और अमन किसी काम से बाहर गया हुआ था।

पड़ोसियों की मदद से उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि हत्या आरोपी की की पहचान की जा चुकी है। वह नाबालिग है और अपराधी किस्म का है।

पुलिस जल्द ही उसकी गिरफ्तारी करेगी। वहीं मृतका के भाईयों को शुरु से उसका यहां रहना पसंद नहीं है। जिससे पुलिस को हत्या की साजिश के पीछे उनकी भूमिका पर संदेह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here