Home Delhi दिल्ली : रात को सोते समय पति को मौत के घाट उतारा

दिल्ली : रात को सोते समय पति को मौत के घाट उतारा

0
दिल्ली : रात को सोते समय पति को मौत के घाट उतारा
wife kills husband with hammer in delhi
wife kills husband with hammer in delhi
wife kills husband with hammer in delhi

नई दिल्ली। रोहिणी जिले के नरेला इलाके में घर के अंदर पत्नी ने रात को सोते समय पति की हथौड़ी मारकर हत्या कर दी। महिला के ऊपर गुस्सा इतना हावी था कि हथौड़ी के बाद कैंची से भी वार किया। महिला दिमागी तौर पर कमजोर है।

रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात को वहीं कमरे में मौजूद 4 साल की मासूम बच्ची ने भी देखा। उसने अपनी आंखों के सामने पिता को तड़पते देखा लेकिन महिला के खौफनाक रूप को देखकर बच्ची भी बुरी तरह सहम गई। रात को सभी बच्चे डर के मारे सो गए।

मंगलवार सुबह बच्ची ने ही पड़ोस में जाकर नानी को वारदात की जानकारी दी। उसके बाद सौ नंबर पर कॉल मिलने पर नरेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मासूम बच्ची ने पुलिस के सामने सब कुछ सच-सच बता दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी महिला का नाम हंसी है। हत्या की यह वारदात नरेला के सेक्टर ए 5, स्थित पॉकेट 14 में हुई। मृतक की पहचान कमल के रूप में हुई है। वह एक फैक्ट्री में काम करता था। परिवार में 4 व 2 साल की दो बेटियां, व 1 साल का बेटा है। हंसी का शाहदरा स्थित मानसिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहां से दवाइयां आती हैं।

रोजाना की तरह कमल सोमवार की रात ड्यूटी करके लौटा था। दवाई न लाने पर हंसी व कमल के बीच मामूली कहासुनी हो गई। रात को कमल थक हार कर गहरी नींद में सो गया। जबकि उस दौरान सबसे बड़ी बेटी कमरे में टीवी देख रही थी। इसी बीच हंसी हथौड़ी लेकर आई और उसने गुस्से में सोते हुए पति के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए।

पूरे कमरे की दीवारों पर खून के छींटे थे। उस वक्त बच्ची जब रोने लगी तो डांट डपट कर चुपचाप सोने के लिए कहा। रात में गली से एक घुड़चढ़ी गुजर रही थी। उस वक्त महिला भी गली में शादी का जश्न देख रही थी। उसके चेहरे पर खून के छींटे लगे थे। महिलाओं ने पूछा भी था कि ये क्या लगा है। तब तक किसी को आशंका भी नहीं थी कि कुछ ऐसा हुआ होगा।

मंगलवार सुबह होने पर महिला रोज की तरह उठी और पति के लिए टिफिन तैयार करने लगी। आठ बजे तक कमल जब नहीं उठा तो उसने बड़ी बेटी से जगाने को कहा। घबराई बच्ची सीधे पड़ोस में नानी के पास पहुंची। जहां पर पूरी वारदात के बारे में बताया।

पुलिस और पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी महिला हंसी मूल रूप से पश्चिम बंगाल की है। हालांकि हंसी का परिवार दिल्ली में काफी साल से रह रहा है। वह शुरू से दिमागी तौर पर विक्षिप्त रही है। उसे अचानक गुस्सा चढ़ता है और वह बेकाबू हो जाती है।

हंसी के माता पिता गली के नुक्कड़ पर ही रहते हैं। इससे पहले भी कई बार महिला अचानक आग बबूला होकर घर से लापता हो चुकी थी। पुलिस ने पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और हंसी को गिरफ्तार कर लिया है।