Home Chandigarh पति हत्या के आरोप में पत्नी, उसके प्रेमी सहित 3 अरेस्ट

पति हत्या के आरोप में पत्नी, उसके प्रेमी सहित 3 अरेस्ट

0
crime
woman arrested for conspiring with lover to kill husband

बठिंडा। पंजाब की बठिंडा पुलिस ने पांच दिन पूर्व हुई एक हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला पुलिस प्रमुख गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बुधवार को बताया कि 27-28 नवम्बर की रात कुछ अज्ञात लोगों ने महमा सिर्जा गांव निवासी मेजर सिंह की हत्या कर उसका शव सीवियां-बुढ़लाडा रोड़ पर फेंक दिया था।

मामले को सुलझाने के लिए गठित डीएसपी डी. गुरमेल सिंह, सीआईए स्टाफ प्रभारी जगदीश कुमार , नहियांवाला थाना प्रभारी संदीप सिंह भाटी समेत टीम का गठन किया गया था।

जांच में खुलासा हुआ कि मेजर सिंह की हत्या उसकी पत्नी लखवीर कौर ने अपने प्रेमी जगसीर सिंह सीरा के साथ मिलकर की थी। इसमें वकील सिंह ने भी मदद की थी।

उन्होंने बताया कि जगसीर और मेजर सिंह दोस्त थे। जगसीर का मेजर के घर आना जाना था। इस दौरान उसके मेजर की पत्नी के साथ अवैध सम्बंध बन गए। इसकी भनक जब मेजर सिंह को लगी तो उसने पहले तो पत्नी को समझाया लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

इस पर लखवीर ने जगसीर के साथ मिल कर पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची। पुलिस ने लखबीर, जगसीर और वकील सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।