Home India City News मासूमों के सामने मां को जिंदा जलाया, हालत नाजुक

मासूमों के सामने मां को जिंदा जलाया, हालत नाजुक

0
मासूमों के सामने मां को जिंदा जलाया, हालत नाजुक
woman Burnt alive by husband in front of innocent childrens in bahraech
woman Burnt alive by husband in front of innocent childrens in bahraech
woman Burnt alive by husband in front of innocent childrens in bahraech

बहराइच। कुछ दिन पहले मेरे पापा दूसरी शादी करके शहर चले आए थे यहां पर किराएं पर कमरे लेकर साथ में रह रहे थे मेरी मम्मी ने वापस घर आने को कहा तो वो जिससे शादी किए थे उसके साथ आएं और कहा कि तुम दूसरे से शादी कर लो। तो मेरी मम्मी ने मना कर दिया।

जिससे पापा गुस्सा गए और मारने पीटने लगे। उसके बाद मिटटी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। यह कहते हुए वो मां के तीन मासूम फफक उठे जिनके सामने उनके ही पापा ने मम्मी को जिंदा जला दिया। मासूमों के मम्मी को जिला अस्पताल बहराइच में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नानपारा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदनपुर गांव निवासी नसीर खां ने 15 वर्ष पूर्व अपनी बेटी तबस्उम की शादी मैना नेवरिया गांवब निवासी मोहले के बेटे यूनुस खां से किया था। शादी के बाद दोनांे के बीच तीन बच्चे हुए। बताया जाता है कि कुछ दिन महीने ही बीते कि दोनो में खुटपुट चलने लगी थी। फिर अचानक यूनूस गांव के ही एक लड़की से शादी कर ली।

शादी करने के बाद वह गांव से शहर आकर किराएं पर कमरे लेकर रहने लगा। जो तबस्उम को नागुजार गुजरी। तबस्उम शहर आकर यूनूस से घर चलकर रहने की बात कही। यूनूस घर आने की बात मान तो गया लेकिन घर आते ही वह गांव के एक युवक से शादी करने को कहने लगा।

जिसपर तबस्उम ने मना कर दिया। दो चार दिन इसीबात को लेकर दोनो में झगड़े भी होते रहे। रविवार को झगड़े में बात इतनी बढ़ गई कि वह मारने पीटने के बाद घर में रखे मिटटी का तेल डालकर जिंदा जला दिया। ये पूरी करतूत उनके बेटे यूसूफ 12, याकूब 9 व बेटी सादिया 7 अपनी आंखो से देखते रहे।

घर में चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। आनन फानन मेे नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां पर हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए बहराइच जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है।
जब इस संबध में नानपारा कोतवाल से बात की गई तो उन्होने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। परिजनों से बात की गई है सब जिला अस्पताल में है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही की जाएगी।