Home Breaking यौन उत्पीड़न की शिकार युवती ने 54 वर्षीय बाबा का प्राइवेट पार्ट काटा

यौन उत्पीड़न की शिकार युवती ने 54 वर्षीय बाबा का प्राइवेट पार्ट काटा

0
यौन उत्पीड़न की शिकार युवती ने 54 वर्षीय बाबा का प्राइवेट पार्ट काटा
kerala : woman chops off godman's private parts to resist rape
kerala : woman chops off godman's private parts to resist rape
kerala : woman chops off godman’s private parts to resist rape

तिरुवनंतपुरम। केरल पुलिस ने हरि स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसके यौन शोषण की हरकतों से आजिज आकर एक युवती ने उसका गुप्तांग काट दिया था। स्वामी अभी अस्पताल में भर्ती है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गुप्तांग काटने वाली 23 वर्षीय युवती के खिलाफ कार्रवाई को लेकर वह पेसोपेश में है। युवती का आरोप है कि वह पिछले पांच साल से उसके साथ यौन दुर्व्यवहार कर रहा था, जिससे तंग आकर उसने ऐसा किया।

पहचान जाहिर न करने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी का बयान लेने के बाद कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी का नाम हरि स्वामी है और फिलहाल तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्ताल में भर्ती है। युवती के हमले में उसका गुप्तांग 90 फीसदी कट गया है।

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
बंगाल : 75 वर्षीय वृद्धा के साथ रेप, आरोपी अरेस्ट
12 साल की उम्र में ये बच्चा खुद बन गया बेटी का बाप

 

युवती ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि वह पिछले पांच साल से उसके उत्पीड़न से परेशान थी। वहीं, शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने महिला का समर्थन किया।

यह पूछे जाने पर कि आरोपी के खिलाफ क्या ‘सख्त कार्रवाई’ की जाएगी, उन्होंने पलटकर जवाब दिया कि सख्त कार्रवाई तो पहले ही हो चुकी। अब हम सबको युवती का समर्थन करने की जरूरत है।

तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन की ओर से शनिवार को जारी बयान के अनुसार, कोल्लम के पास स्थित एक हिंदू आश्रम के हरी स्वामी को शुक्रवार रात करीब 12.39 बजे अस्पताल लाया गया। स्वामी का गुप्तांग करीब 90 प्रतिशत कटा हुआ था।

चिकित्सकों की एक टीम ने स्वामी की प्लास्टिक सर्जरी कर दी और अब वह खतरे से बाहर है।युवती ने बताया कि स्वामी अक्सर उनके घर आया करता था और धार्मिक अनुष्ठान करता था। उसने बताया कि वह तब से उसके उत्पीड़न से परेशान है, जब वह 12वीं में पढ़ती थी।

युवती के पिता लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे। शुक्रवार को युवती ने स्वामी पर चाकू से हमला कर दिया। स्थानीय पुलिस ने स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं, केरल राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रमिला देवी ने कहा कि उन्हें युवती के ऐसा करने पर गर्व है। देवी ने कहा कि किसी भी व्यक्ति की ऐसी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता और खासतौर पर धार्मिक आड़ में, चाहे वह किसी भी धर्म से जुड़ा हो, बल्कि ऐसे लोगों को तो सभी के लिए आदर्श होना चाहिए।

वहीं स्वामी ने आरोपों से इनकार किया है और चिकित्सकों से कहा है कि उसने खुद अपना गुप्तांग काट लिया, क्योंकि मुझे इसकी जरूरत नहीं है।

एक चिकित्सक ने कहा कि जब संवाददाताओं ने उन तक पहुंचने का प्रयास किया, तो कथित तौर पर वे गुस्सा गए और आगंतुकों को गालियां बकने लगे।

भारतीय जनता पार्टी नेता के.राजाशेखरन ने स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपराध करता है, उसे परिणामों का सामना करना पड़ता है।