Home Azab Gazab शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता ने जन्मा बच्चा

शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता ने जन्मा बच्चा

0
शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता ने जन्मा बच्चा
bhopal : woman delivers baby boy ten days after marriage

bhopal : woman delivers baby boy ten days after marriage

रायसेन/भोपाल। आप माने या ना माने लेकिन सच है, शादी के नौ माह नहीं बल्कि महज दस बाद ही एक नवविवाहिता अचानक पेट दर्द उठा, घबराए ससुरालजन उसे अस्पताल ले गए और वह मां बन गई। उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

बैंगन का पौधा बना तीस फुट का विशाल वृक्ष, पुष्प खिले

प्रसव के पहले 10 दिन के दौरान साथ रहने के बाद भी पति और ससुराल वालों को कुछ भी पता नहीं चल पाया कि वो पेट से या नहीं। खास बात यह है कि उसे पति और ससुराल वालों ने बच्चे को स्वीकार कर लिया।

VIDEO: इन्दर कुमार की हार्ट अटैक से हुई मृत्यु

ससुराल वालों ने जानकारी ली तो पता चला कि उसके साथ ज्यादती हुई थी। पीड़िता ने अब वारदात के 10 महीने बाद ज्यादती का प्रकरण दर्ज कराया है। पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

दफनाने के लिए खोदी गई थी कब्र, नहलाते समय जिंदा हो…

परवलिया थाना पुलिस ने कहा कि 20 वर्षीय युवती की शादी हुई थी। युवती के माता-पिता गुजर चुके हैं। वह अपने भाइयों के साथ परवलिया के पास एक गांव में रहती थी और उसकी शादी जिससे हुई है वो रायसेन जिले के मोतीपुरा का रहने वाला है।

JIO BREAKING: 4G सिम में चलेगी अब 3G मोबाइल में

महिला ने बताया कि उसके गांव में एक युवक काशीराम सिलावत ने शादी से पहले बीते साल जबरन कई बार उसके साथ सेक्स किया था। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी और बदनामी का डर दिखाकर लगातार उससे ज्यादती करता रहा।

दो सिर वाले बच्चे ने लिया रिम्स में जन्म, दो घंटे…

पुलिस का कहना है कि पीडिता ने बताया है कि सगाई होने के बाद से उसका पति भी बीते एक साल पहले से उससे मिलने जाता था इस दौरान पति से भी उसके संबंध रहे हैं। पुलिस ने बताया कि महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। इसके बाद बच्चे और पति का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के साथ पीड़िता, पति और बच्चे का भी डीएनए टेस्ट कराने का निर्णय लिया है ताकि यह पता लग सके कि बच्चे का असली पिता कौन है।

VIDEO: दुनिया की ऐसी जगह जहाँ टीचर कपड़े उतार कर पढ़ाती है

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE