Home Azab Gazab बूढ़ी महिला के ऊपर से गुजर गई रेलगाड़ी और वह जिंदा निकली

बूढ़ी महिला के ऊपर से गुजर गई रेलगाड़ी और वह जिंदा निकली

0
बूढ़ी महिला के ऊपर से गुजर गई रेलगाड़ी और वह जिंदा निकली
old woman got run over by train, and survived with injuries in bhadohi

old woman got run over by train, and survived with injuries in bhadohi

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में आत्महत्या के लिए रेल लाइन के बीचों बीच लेटी बूढ़ी महिला के जिस्म के ऊपर से पूरी रेलगाड़ी गुजर गई लेकिन वह जिंदा निकली। हालांकि उसे चोट आई है।

आज भी रहस्य बनी हुई है पातालपानी झरने की गहराई

यह घटना वाराणसी-इलाहाबाद रेल रुट पर स्थित ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर स्थित गोपपुर रेलवे क्रासिंग के पास हुई। बाद में पुलिस ने उसे सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे दूसरी जगह के लिए रेफर कर दिया गया।

नशे में धुत मां वाहन से गिरी, शिशु ने संभाली स्टीयरिंग

गोपीगंज थाने के जौहरपुर जखांव गांव निवासी फूलदेई 75 वर्ष पत्नी बाउल सरोज परिजनों से किसी बात से नाराज हो कर आत्महत्या की नीयत से गांव के करीब से गुजर रही रेलवे लाइन तक चली आई।

VIDEO: यहाँ होता है 10 रुपए में लड़की का सौदा

उसी दौरान सुबह तकरीबन 8.00 बजे इलाहाबाद से वाराणसी की तरफ मालगाड़ी जा रही थी। मालगाड़ी को आते देख महिला तुरंत रेलवे लाइन के बीचो-बीच लेट गई। इस दौरान पूरी मालगाड़ी उसके जिस्म के ऊपर से गुजर गई लेकिन वह जिंदा बच गई।

दूध देने वाले बकरे के साथ सेल्फी लेने वालों की होड़…

आत्महत्या के इस प्रयास में वह बुरी तरह घायल हो गई। बाद में पुलिस और परिजनों की मदद से से सामुदायिक अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक होने पर अन्यंत्र स्थानांतरित कर दिया गया।

जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE