Home UP Azamgarh आजमगढ़ : बेहोश युवती को नहर किनारे फेंका, गैंगरेप की आशंका

आजमगढ़ : बेहोश युवती को नहर किनारे फेंका, गैंगरेप की आशंका

0
आजमगढ़ : बेहोश युवती को नहर किनारे फेंका, गैंगरेप की आशंका
woman found unconscious, Gangrape suspected
woman found unconscious, Gangrape suspected
woman found unconscious, Gangrape suspected

आजमगढ़। जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के पारा नहर के पास स्कार्पियो सवार चार लोग एक बेहोश युवती को फेंककर भाग गए। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को अस्पताल में भर्ती कराया।

हालत गंभीर देख जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने युवती के साथ गैंगरेप की आशंका जताई हैं। पुलिस युवती के होश में आने का इंतजार कर रही है।

पुलिस के अनुसार एक स्कार्पियो शुक्रवार की रात करीब 10 बजे पारा गांव की नहर के किनारे पहुंची। उसमें सवार चार लोग बाहर आये और एक बेहोश युवती को वाहन से निकालकर फेंक दिया और फरार हो गए।

इसके बाद वे स्कार्पियो लेकर आगे बढ़े और जयप्रकाश यादव पुत्र मोती यादव के घर के पास वाहन घुमाकर भागने का प्रयास किया, लेकिन तभी मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद देख किसी ने थाने पर फोन कर दिया।

एसओ रौनापार राकेश कुमार सिंह जब तक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचते इससे पहले स्कार्पियों सवार बदमाश फरार हो चुके थे। पुलिस बेहोश पड़ी युवती को सीएचसी बिलरियागंज ले गई, जहां से हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी उसे रेफर करने पर वाराणसी भेजा गया है।

थानाध्यक्ष रौनापार ने बताया कि युवती की हालत काफी गंभीर है। उसके साथ क्या हुआ इसकी जानकारी तो उसके होश में आने पर ही हो सकेगी, लेकिन पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है। युवती की उम्र लगभग 18 वर्ष है, वह नीले रंग की लैगी व कुर्ती पहने हुए थी। गांव के लोग गैंगरेप की आशंका जता रहे हैं।

https://www.sabguru.com/girl-abducted-and-gangraped-in-hardoi/

https://www.sabguru.com/four-held-for-killing-newborn-boy-in-maharashtras-thane/