Home India City News कानपुर : पति पर बंदूक तानकर पत्नी के साथ पांच ने किया रेप

कानपुर : पति पर बंदूक तानकर पत्नी के साथ पांच ने किया रेप

0
कानपुर : पति पर बंदूक तानकर पत्नी के साथ पांच ने किया रेप
woman gangraped by five as husband held hostage on gunpoint in kanpur
woman gangraped by five as husband held hostage on gunpoint in kanpur
woman gangraped by five as husband held hostage on gunpoint in kanpur

कानपुर। चकेरी थानाक्षेत्र में राजमिस्त्री को गन प्वाइंट पर लेकर पांच नाकाबपोश बदमाशों ने पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद बदमाशों ने पत्नी को बदहवास हालत में छोड़ने के बाद पति को बेरहमी से पीटने के बाद घर में रखे नकदी समेत 31 हजार का माल लेकर भाग निकले।

रविवार की सुबह पीड़ित दम्पती ने चौकी में रिपोर्ट लिखाने पहुंचे जहां दारोगा ने रविवार की बन्द होने की बात कहकर सोमवार को आने को कहा। दरोगा की लापरवाही देखते हुए पीड़ित दम्पती थाने पहुंचकर आप बीती बताई।

मूलरूप से कानपुर देहात रनिया का रहने वाला युवक राजमिस्त्री का काम करता है। इस समय राजमिस्त्री का काम चकेरी सनिगवां वारिशगंज में लगा हुआ है। वह क्षेत्र में ईंट का घर बनाकर रहता है। राजमिस्त्री के मुताबिक घर में पैसों की जरुरत होने पर उसकी 36 वर्षीय पत्नी दो दिन पूर्व यहा आई हुईं थी।

उसका कहना है कि शनिवार की रात खाना-पीना खाकर सो रहे थे। तभी ढाई बजे की रात पांच नकाबापोश युवक उसके घर में घुसे। बदमाशों को देखते हुए राजमिस्त्री पत्नी को जगाते हुए चिल्लाने का प्रयास किया। तभी एक बदमाश ने राजमिस्त्री को गन प्वाइंट पर ले लिया।

वहीं अन्य बदमाशों ने महिला को पकड़ लिया और दूसरे छोर बने निर्माणधीन मकान में ले जाकर बारी बारी से सामूहिक बलात्कार किया। उनके उत्पीड़न से महिला बदहवास हो गई। जिसके बाद नाकाबपोश बदमाशों ने राजमिस्त्री को मारपीट कर घर में रखी की नकदी व पत्नी के जेवरात उतार कर लूट ले गए। राजमिस्त्री ने मौहल्ले वालों की मदद से होश में लेकर आए। सुबह होने पर पीड़ित तहरीर देने के लिए चैकी पहुंचा।

रविवार बन्द होता है कल आओ

पत्नी के साथ गैंगरेप की तहरीर लेकर पीड़ित पति सनिगवां चैकी पहुंचा। आरोप है कि चौकी इंचार्ज रवि शंकर ने रविवार की बन्दी होने की बात कर टरकाते हुए सोमवार को रिपोर्ट लिखाने की बात कहीं। जिसके बाद पब्लिक भड़क गई और पीड़ित दम्पति को लेकर चकेरी थाने पहुंची।

इंस्पेक्टर ने ली तहरीर

घटना की जानकारी होने पर चकेरी इंस्पेक्टर राजीव द्विवेदी ने पीड़ित दम्पती परिवार से तहरीर लेकर उनका बयान दर्ज कराया। उनका कहना है कि तहरीर ले ली गई है अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।