Home Breaking नोएडा में चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप

नोएडा में चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप

0
नोएडा में चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप
Woman gangraped in moving car in Noida Sector 39
Woman gangraped in moving car in Noida Sector 39
Woman gangraped in moving car in Noida Sector 39

नोएडा (गौतमबुद्ध नगर)। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद के नोएडा में कुछ बदमाशों ने युवती का अपहरण कर उसके साथ चलती कार में मिलकर दुष्कर्म किया। आरोपी पीड़िता को बेहोशी हालत में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर भाग निकले।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अभिनंदन ने शनिवार को बताया कि नोएडा के सेक्टर-एक में रहने वाली युवती नोएडा के एक नामी बीपीओ में काम करती है। शुक्रवार शाम लगभग सात बजे वह गोल्फकोर्स मेट्रो स्टेशन के पास सेक्टर-18 जाने के लिए कैब का इंतजार कर रही थी।

इसी बीच स्कार्पियो कार में सवार होकर आए दो युवकों ने युवती से रास्ता पूछा। वह जैसे ही रास्ता बताने लगी, पीछे बैठे एक युवक ने युवती का हाथ पकड़कर उसे कार अंदर खींच लिया।

एएसपी ने बताया कि दोनों बदमाश युवती को लेकर नोएडा एक्सप्रेस-वे के रास्ते यमुना एक्सप्रेस-वे की तरफ गए। वहां दोनों ने उसके साथ कार में बारी-बारी से दुष्कर्म किया। युवती ने विरोध किया तो दोनों ने उसे जमकर पीटा।

दोनों बदमाश युवती को गंभीर हालत में दिल्ली के अक्षरधाम मंदिर के पास सड़क पर छोड़कर भाग गए। युवती ने दिल्ली पुलिस को घटना की सूचना दी। दिल्ली पुलिस उसे लेकर नोएडा आई।

अभिनंदन ने बताया कि पीड़िता ने थाना सेक्टर-39 में घटना की रपट दर्ज कराई है। इस घटना के बाद युवती का परिवार दहशत में है। घटना के चलते युवती मानसिक कोमा में चली गई है।

https://www.sabguru.com/murder-of-former-head-of-village-gangrape-with-wife-in-rae-bareli/

https://www.sabguru.com/15-year-old-girl-gangraped-by-two-in-shahjahanpur/

https://www.sabguru.com/deaf-and-mute-girl-raped-in-lalitpur-accused-arrested/