Home India City News छेड़खानी का विरोध किया तो काट दी महिला की गर्दन

छेड़खानी का विरोध किया तो काट दी महिला की गर्दन

0
छेड़खानी का विरोध किया तो काट दी महिला की गर्दन
woman head off upon on opposing eve teasing in etha
woman head off upon on opposing eve teasing in etha
woman head off upon on opposing eve teasing in etha

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र में शनिवार को छेड़खानी का विरोध करने पर नामजद व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से गर्दन काटकर महिला की हत्या कर दी गई।

हत्याकाण्ड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौका-ए-वारदात पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक, एएसपी क्राइम तथा थानाध्यक्ष एवं पुलिस उपाधीक्षक पहुंच गये। जिन्होंने मौका मुआयना किया।

हत्यारोपी को पब्लिक द्वारा पकड़ लिया गया और इतना पीटा कि वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत नाजुक देखते हुए अस्पताल से अन्यंत्र रेफर कर दिया गया है।

रिजोर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम निधौली खुर्द निवासी प्रेमपाल सिंह की 35 वर्षीय पत्नी अनीता देवी शनिवार को दिन के 12 बजे गांव के जंगल में गई हुई थी। प्रेमपाल का आरोप है कि तभी गांव का निवासी वीरेन्द्र कुमार पुत्र वेदराम सिंह वहां पहुंच गया।

उसकी पत्नी को अकेला देखकर बुरी नीयत से छेड़खानी की गई। जब अनीता ने विरोध किया तो आरोपी ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर हमला कर दिया। चीखपुकार सुन मौके पर पहुंचे लोगों को देख आरोपी भाग खड़ा हुआ। आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर आरोपी वीरेन्द्र को ग्रामीणों द्वारा पकड़ लिया गया।

आरोपी की इतनी पिटाई की कि वह बेहोश हो गया। तत्पश्चात उसको भी जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां दोनों पक्ष इकट्ठे हो गए। बवाल होने की स्थिति को देखते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक विर्सजन सिंह यादव, एएसपी सुरेश गुप्ता, पुलिस उपाधीक्षक एवं थानाध्यक्ष पहुंच गये।

डाक्टरों ने महिला एवं आरोपी की हालत को नाजुक देखते हुए अन्यंत्र रेफर कर दिया गया। बताया गया है कि महिला को उसके परिजन आगरा ले जा रहे थे कि तभी रास्ते में मौत हो गई, जबकि आरोपी वीरेन्द्र को अलीगढ़ मेडिकल काजेल में भर्ती कराया गया है।

घटनास्थल का पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा मौकामुआयना किया गया है, स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई है। रिजोर थानाध्यक्ष नौरंगीलाल ने बताया है कि महिला के पति प्रेमपाल की तहरीर पर वीरेन्द्र के खिलाफ धारा-354 और 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।