Home India City News पत्नि ने भाभी के साथ मिलकर की अपने पति की हत्या

पत्नि ने भाभी के साथ मिलकर की अपने पति की हत्या

0
पत्नि ने भाभी के साथ मिलकर की अपने पति की हत्या
woman kills husband over suspicion of extramarital affair in haridwar
woman kills husband over suspicion of extramarital affair in haridwar
woman kills husband over suspicion of extramarital affair in haridwar

हरिद्वार। वकील की हत्या का पुलिस ने 12 घंटे बाद ही खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है। मृतक की पत्नि ने ही अपनी भाभी के साथ मिलकर हत्या की घटना का अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों का चालान कर जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुभाषनगर ज्वालापुर निवासी सुरेन्द्र पाल सिंह विर्क की हत्या की देर रात उनके ही आवास पर हत्या कर दी गई। सम्बन्ध में उनकी पत्नी  की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकद्मा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी।

घटना के खुलासे को एसएसपी द्वारा सीओ सदर राजेश भट्ट, सीओ क्राईम कुलदीप सिंह असवाल, प्रभारी निरीक्षक ज्वालापुर तथा प्रभारी एसओजी को निर्देशित किया गया। गठित टीम द्वारा पूछताछ करने पर मृतक की पत्नी  द्वारा अपनी भाभी  सोनी के साथ मिलकर अपने पति सुरेन्द्र पाल सिंह की हत्या करना स्वीकार किया गया।

हत्या का कारण पूछने पर बताया गया कि उसके पति के नाज नाम की महिला से नाजायज सम्बन्ध थे। इसी कारण दोनों पति पत्नी में अक्सर झगडे़ होते रहते थे।

मृतक की पत्नी को यह भी आशंका हो गयी थी कि मृतक सुरेन्द्र पाल दूसरी शादी कर उसके बच्चों को बेघर न कर दे। इस कारण मृतक की पत्नी ने अपनी भाभी सोनी के साथ मिलकर रात्रि लगभग 12 बजे क्रिकेट के बैट व स्टैम्प से सुरेन्द्र पाल की हत्या कर दी एवं घटना को लूट दिखाने के उद्देश्य से मृतक के गले की चैन एवं अगूठियों आदि को मौके से हटा दिया गया।

अभियुक्ता मृतक की पत्नी की निशानदेही पर  सोनी के घर से मृतक के शरीर से उतारी गयी ज्वैलरी बरामद की गयी। क्रिकेट बैग एवं स्टैम्प के बारे में पूछताछ करने पर अभियुक्ता द्वारा बताया गया कि उन्हंे एक बैग में रखकर नहर में फैंक दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here