Home Chandigarh बागपत में प्रेमी संग मिलकर सास की गला रेतकर हत्या

बागपत में प्रेमी संग मिलकर सास की गला रेतकर हत्या

0
बागपत में प्रेमी संग मिलकर सास की गला रेतकर हत्या
woman, paramour booked for murdering her mother in law in baghpat
woman, paramour booked for murdering her mother in law in baghpat
woman, paramour booked for murdering her mother in law in baghpat

बागपत। नगर के देशराज मोहल्ले में अवैध संबंधों का विरोध करने पर पुत्रवधू ने शनिवार की सुबह प्रेमी संग मिलकर सास की धारदार हथियार से गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी।

पुलिस को बरगलाने के लिए चार बदमाशों द्वारा लूटपाट व छेड़छाड के बाद हत्या की सूचना दी। सूचना पाते ही एसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पति की तहरीर पर महिला व उसके प्रेमी समेत तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है। जिसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। नगर के देशराज मोहल्ला निवासी अमर सिंह चैहान किसान है। उसके दो पुत्र अनिल कुमार व सुनील कुमार है।

अनिल नोएडा में रहता है। जबकि सुनील मोहल्ले में ही परिवार के साथ रहता है। सुनील ने कोतवाली पर दी तहरीर में बताया कि प्रतिदिन की भांति शनिवार की सुबह करीब आठ बजे वह बागपत में ही स्थित अपनी परचून की दुकान पर चला गया था।

कुछ ही देर बाद उसे याद आया कि वह अपना पर्स भूल आया है। जैसे ही पर्स लेने के लिए घर पर पहुंचा तो घर से एक मोहल्ले का ही व्यक्ति खून से लथपथ अवस्था में निकल रहा है। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी है।

उसकी पत्नी राखी गुमसुम बैठी हुई है तथा उसकी मां ब्रहमवती देवी का कमरे में शव पड़ा हुआ है। धारदार हथियारों से गला रेतकर मां की हत्या की हुई है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

सूचना पाते ही बागपत कोतवाली प्रभारी केएम दोहरे अलावा सीओ बागपत व एसपी शरद कुमार सचान मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। सुनील की तहरीर पर देशराज मोहल्ला निवासी विनोद कुमार पुत्र हरि चंद कश्यप, सुनील की पत्नी राखी व एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पड़ौसी से अवैध संबंध
राखी के अपने पड़ौसी विनोद कुमार से अवैध संबंध थे। ब्रहमवती देवी ने शनिवार की सुबह राखी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। अवैध संबंधों में बाधक बनने पर राखी व उसके प्रेमी व एक अन्य ने गला रेतकर ब्रहमवती देवी की हत्या कर दी। महिला को हिरासत में ले लिया गया है-

शरद कुमार सचान, एसपी बागपत