Home Headlines शादी के बहाने सिपाही ने किया यौन शोषण, कराया अबॉर्शन

शादी के बहाने सिपाही ने किया यौन शोषण, कराया अबॉर्शन

0
शादी के बहाने सिपाही ने किया यौन शोषण, कराया अबॉर्शन
woman raped by conistable on pretext of marriage
woman raped by conistable on pretext of marriage
woman raped by conistable on pretext of marriage

लखनऊ। एक युवती ने सिपाही पर शारीरिक यौन शोषण के साथ गर्भपात कराने का आरोप लगाते गाजीपुर थाने में तहरीर दी हैं। तहरीर पर थाना पुलिस द्वारा कार्यवाही न होने पर पीड़िता ने क्षेत्राधिकारी से न्याय की गुहार लगाई।

सीओ के आदेश पर सिपाही के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इन्दिरानगर निवासिनी मुस्कान (परिवर्तित नाम) ने बताया कि उसके पिता कार मैकेनिक है। उनकी दोस्ती गोमतीनगर थाने में तैनात एक दारोगा से हैं। पिता ने मेरे रिश्ते की बात दारोगा से कही थी।

दारोगा ने पीलीभीत में तैनात कांस्टेबिल अजीम खान से सम्पर्क कराया। शादी की बात चल पड़ी और उसका घर पर आना-जाना शुरु हो गया। आरोप है वह अक्सर मिलने के लिए लखनऊ आता था। कांस्टेबिल ने शादी के झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए।

युवती गर्भवती हो गई तो अभी शादी नही करने की बात कहकर गर्भपात करा दिया। कई बार जब उसने शादी की बात कास्टेबिल कही तो वह हमेशा उसे टरकाता रहा। ऐसे कई साल बीतने के बाद युवती ने गाजीपुर थाने में तहरीर दी।

आरोप है कि पुलिस ने उसकी तहरीर नही ली और थाने से टरका दिया। जिसके बाद वह गाजीपुर सीओ दिनेश पुरी से मिली और न्याय की गुहार लगाई है।

सीओ का कहना है कि सिपाही द्वारा युवती से शारीरिक यौनशोषण का मामला प्रकाश में आया है, पीड़िता की तहरीर पर गाजीपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत कराते हुए विवेचना करायी जा रही हैं।