Home India City News झोलाछाप डाक्टर ने लूटी मजदूर महिला की अस्मत

झोलाछाप डाक्टर ने लूटी मजदूर महिला की अस्मत

0
झोलाछाप डाक्टर ने लूटी मजदूर महिला की अस्मत
woman raped by doctor in meerut
woman raped by doctor in meerut

मेरठ। एक महिला ने गांव के एक डाक्टर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस आवास पहुंची महिला का कहना है कि उसे धमकी दी गई है कि अगर उसने पुलिस कार्रवाई की तो उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा, जिसके चलते महिला व उसके परिजनों में भय व्याप्त है।

किठौर थानाक्षेत्र के गांव मीतापुर निवासी एक महिला ने एसपी क्राइम एके पांडे को बताया कि उसक गांव में निसार नाम का झोलाछाप डाक्टर है। तीन माह पहले वह उसके पास दवाई लेने के लिए गई थी, जहां पर उसने छेडख़ानी की। लेकिन इज्जत की खातिर व चुप रही।
यहीं नहीं वह उसके बाद आते-जाते अश्लील हरकतें करने लगा। जब विरोध किया तो डाक्टर ने उसे बदनाम करने की धमकी दी। महिला ने बताया कि वह बहुत गरीब है और उसका शौहर किठौर में मजदूरी करता है। जबकि डाक्टर का परिवार पैसों वाला है और दबंग है।
महिला ने बताया कि 17 मार्च को वह अपनी झोपड़ी में अकेली थी, तभी डाक्टर झोपड़ी में घुस आया और छेडख़ानी करने लगा। जब उसने विरोध किया तो तंमचा दिखाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। यहीं नहीं दुष्कर्म के बाद वह दौबारा उसके घर पहुंचा और दबंगई दिखाते हुए मारपीट की।
साथ ही कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी। वह अपने पति के साथ किठौर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए गई थी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। महिला ने एसपी क्राइम को दिये प्रार्थनापत्र में आरोपी के खिलाफ मुदकमा दर्ज कराकर कार्रवाई करने की मांग की। एसपी क्राइम ने न्यायोचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।