Home Headlines महिला को नौकरी का झांसा देकर आरपीएफ दारोगा ने किया रेप

महिला को नौकरी का झांसा देकर आरपीएफ दारोगा ने किया रेप

0
महिला को नौकरी का झांसा देकर आरपीएफ दारोगा ने किया रेप
woman raped by RPF jawan on pretext of jobs in varanasi
woman raped by RPF jawan on pretext of jobs in varanasi
woman raped by RPF jawan on pretext of jobs in varanasi

वाराणसी। सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी स्थित होटल में एक महिला के साथ रेलवे पुलिस फोर्स के दारोगा ने दुराचार कर वर्दी की गरिमा पर दाग लगा दिया है। यह शर्मनाक मामला रविवार को तब प्रकाश में आया जब पीड़िता थाने पर पहुंची।

क्षेत्रीय पुलिस ने पीड़िता से तहरीर देने के बाद उसे मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। बिहार प्रान्त के बक्सर जिले की 35 वर्षीय महिला से धनबाद आरपीएफ में तैनात दारोगा से मुलाकात के बाद परिचय हुआ।

इस दौरान दारोगा ने उसे रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा देकर डेढ़ लाख रुपए ले लिए। इसके बाद दोनों की अक्सर मुलाकात होती रही। महिला का आरोप है कि इस दौरान दारोगा ने उसका शारीरिक शोषण भी किया।

बीते 26 जनवरी को दारोगा के बुलाने पर महिला रात में वाराणसी पहुंची। दोनों परेड कोठी स्थित एक होटल में ठहरे। इसके बाद दारोगा ने फिर उसका शारीरिक शोषण किया और अलसुबह कुछ जरूरी काम बताते हुए वहां से निकल लिया।

इसके बाद होटल के कर्मचारियों ने भुगतान की बात महिला से कही तो उसने दरोगा के आने तक रूकने को कहा। इसके बाद वह दरोगा के फोन पर संपर्क करने का लगातार प्रयास करती रही लेकिन मोबाइल बंद रहा।

रविवार दोपहर में महिला सिगरा थाने पहुंची और थाना प्रभारी को पूरी बात बताकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी केके मिश्रा ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को धनबाद भेजा जाएगा।

https://www.sabguru.com/young-woman-allegedly-raped-petrol-pump-owner-pretext-jobs/

 

https://www.sabguru.com/man-arrested-for-raping-on-pretext-of-jobs-in-jabalpur/

 

https://www.sabguru.com/woman-raped-pretext-providing-jobs-jaunpur/

 

https://www.sabguru.com/woman-raped-by-youth-on-pretext-of-job-in-raipur/