Home India City News मुंबई : ऑटो चालक पर महिला ने फेंका तेजाब

मुंबई : ऑटो चालक पर महिला ने फेंका तेजाब

0
मुंबई : ऑटो चालक पर महिला ने फेंका तेजाब
woman throws acid on Auto driver in amravati
woman throws acid on Auto driver in amravati
woman throws acid on Auto driver in amravati

मुंबई। तेजाब फेंकने के मामले में प्रेम-प्रसंग में हुए विवाद को आधार बनाकर प्रेमी प्रेमिका पर तेजाब फेंक कर बदला लेता था परंतु यहां तो महिला ने पैसे के लेन देन में हुए विवाद से नाखुश होकर ऑटो चालक पर तेजाब फेंकने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

अमरावती में महिला द्वारा ऑटो चालक पर तेजाब फेंकने की घटना हुई है। बुरी तरह झुलसे ऑटो चालक को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गाडगे नगर पुलिस थाना अंतर्गत डफरीन अस्पताल के पास गौतम नगर निवासी महिला माधुरी बाबाराव शेकार (40) ने किसी पुरानी रंजिश के चलते पड़ोस के ही अशोक नगर में रहनेवाले ऑटो चालक रवींद्र किशनराव कीर्तकार (40) पर बुधवार की रात तेजाब फेंक दिया था। जिससे रवींद्र का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। रवींद्र को जिला सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है। सूत्रों के मुताबिक घटना के पीछे पैसों का आपसी लेन-देन वजह बताई जा रही है। रवींद्र कीर्तकार का आरोपी महिला के साथ उधारी की रकम को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

बुधवार की शाम रवींद्र डफरीन अस्पताल के पास से पैदल जा रहा था, तभी विठ्ठल मंदिर के सामने आरोपी महिला ने पीछे से आकर उसके चेहरे पर ग्लास से एसिड फेंका और भाग गई।

रवींद्र की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़ते हुए आए। रवींद्र के मित्र ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में गाडगेनगर पुलिस ने रवींद्र के बयान के आधार पर दफा 326 के तहत आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।