Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
पर्यटक को निर्वस्त्र नाचने को बोला, पहुंचा जेल - Sabguru News
Home India City News पर्यटक को निर्वस्त्र नाचने को बोला, पहुंचा जेल

पर्यटक को निर्वस्त्र नाचने को बोला, पहुंचा जेल

0
पर्यटक को निर्वस्त्र नाचने को बोला, पहुंचा जेल

1
माउंट आबू। पर्यटन स्थल के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक होटल में महिला पर्यटक को नाचते समय नग्न होने के लिए कहने तथा पर्यटक के मना करने पर उसके साथ मारपीट करने के आरोपी होटल संचालक को पुलिस ने बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मंगलवार को ही इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया था। होटल संचालक के खिलाफ लज्जा भंग, मारपीट एवं निर्वस्त्र नाचने को मजबूर करने का मामला दर्ज किया गया।
माउण्ट आबू पुलिस ने बताया कि अहमदाबाद निवासी एक युवती ने माउण्ट आबू पुलिस स्टेशन में रिर्पोट दर्ज करवायी थी कि वह अपनी दो सहेलियों के साथ रात करीब डेढ़ बजे के आस पास ओरिया गांव में स्थित पूर्णिमा वाटिका पहुंचे। रात को रुककर सुबह दर्शनीय स्थल घूमे। शाम को वापिस आने पर होटल संचालक प्रीतमसिंह ने उन्हें नृत्य करने पर 15 हजार रुपये देने की बात कही।  जिस पर वे सहमत हो गईं, डांस करते समय होटल संचालक ने उन्हें निर्वस्त्र डांस करने पर विवश किया एवं मना करने पर उनके साथ मारपीट की। जिससे उनको जबड़े एवं दॉत में चोटें आईं। इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया जहां उनका उपचार हुआ। होटल संचालक को गिरफ्तार किया गया।  न्यायालय में पेश करने पर उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।