Home Entertainment Bollywood हॉलीवुड में काम करना हर किसी के बस की बात नहीं : अर्जुन कपूर

हॉलीवुड में काम करना हर किसी के बस की बात नहीं : अर्जुन कपूर

0
हॉलीवुड में काम करना हर किसी के बस की बात नहीं : अर्जुन कपूर
working in hollywood not everybody's cup of tea says arjun kapoor
working in hollywood not everybody's cup of tea says arjun kapoor
working in hollywood not everybody’s cup of tea says arjun kapoor

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर का कहना है कि अािभेताओं को हॉलीवुड में कदम रखने से पहले अपने कॅरियर में मजबूती लाने की जरूरत है क्योंकि शुरूआत से शुरू करना मुश्किल है। अर्जुन की सह कलाकार प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण फिलहाल हॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं।

‘मैरी कॉम’ की अभिनेत्री जहां एफबीआई धारावाहिक ‘क्वांटिको’ में काम कर चुकी हैं वहीं ‘पीकू’ की अभिनेत्री विन डिजल के साथ ‘एक्सएक्सएक्स’ में दिखाई देंगी।

‘टू स्टेट्स’ के अभिनेता ने एक साक्षात्कार में कहा कि अगर आपको वहां जाकर काम करने का मौका मिलता है तो आपको करना चाहिए क्योंकि आप अपने देश और अपनी क्षमताओं को पेश करते हैं।

प्रियंका ने जो कुछ भी हासिल किया है वह अद्भुत है और मुझे विश्वास है कि दीपिका भी बेहतर करेंगी। वह एक प्रतिभावान व्यक्तित्व वाली हैं और समय के साथ बेहतर होती जा रही हैं।

अनिल कपूर, इरफान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे कई भारतीय अभिनेताओं ने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। अर्जुन का मानना है कि पश्चिम के देश में काम करना और अपने देश का प्रतिनिधित्व करना बहुत भावुक बात है।

उन्होंने कहा कि प्रियंका ने यहां काफी कुछ हासिल किया और फिर उन्होंने उधर का रुख किया। उन्होंने अपने काम में बहुत समय दिया है। यह बहुत भावुक कर देने वाली बात है कि कोई भारतीय कलाकार वहां मुख्य किरदार निभाए। इसे करने के लिए आपको बहुत ध्यान केंद्रित करना पड़ता है। इसे आप बस इसलिए नहीं कर सकते कि हर कोई इसे कर रहा है।

यहां तक कि मैं भी किसी दिन हॉलीवुड फिल्म में काम करना चाहता हूं। अभिनेता आर बाल्की की अगली फिल्म ‘की एंड का’ में करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here