Home Entertainment रणदीप संग काम करना रहा शानदार : लकी मोरानी

रणदीप संग काम करना रहा शानदार : लकी मोरानी

0
रणदीप संग काम करना रहा शानदार : लकी मोरानी
working with randeep hooda was fascinating says lucky morani
lucky morani
working with randeep hooda was fascinating says lucky morani

मुंबई। ‘मैं और चार्ल्स’ से हिन्दी सिनेमा में पर्दापण कर रहीं अभिनेत्री लकी मोरानी का कहना है कि रणदीप हुड्डा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। लकी फिल्म में एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभा रही हैं।

फिल्म में रिचा चड्ढा, आदिल हुसैन और टिस्का चोपड़ा भी प्रमुख किरदारों में हैं। रणदीप प्रवाल रमन निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म में कुख्यात सीरियल किलर चार्ल्स शोभराज का किरदार निभा रहे हैं।

अभिनेत्री ने कहा कि रणदीप के साथ काम करना शानदार था। पहले दिन मैं उनसे सेट पर मिली जहां वह चार्ल्स बने हुए थे। वह अपने किरदार में थे और मैं मनोचिकित्सक की भूमिका निभा रही थी। इस तरह हमारी पहली मुलाकात काफी दिलचस्प थी।

लकी ने रंगमंच की दुनिया में काफी काम किया है लेकिन फिल्मों में उनका पर्दापण एकाएक हुआ जिस कारण उन्हें अपने किरदार के लिए शोध करने का समय नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म के निर्माता विक्रम खाखर से बात कर रही थी तभी दोस्ताना बातचीत में उन्होंने मुझसे फिल्म का हिस्सा बनने को कहा।

यह बिल्कुल नियोजित नहीं था। मैं फिर फिल्म का हिस्सा बन गई। लकी फिल्म निर्माता करीम मोरानी की रिश्तेदार हैं। ‘मैं और चार्ल्स’ इस शुक्रवार को रिलीज होगी।