Home India City News इंदौर : 15 साल की मूक-बधिर किशोरी के साथ दुष्कर्म

इंदौर : 15 साल की मूक-बधिर किशोरी के साथ दुष्कर्म

0
इंदौर : 15 साल की मूक-बधिर किशोरी के साथ दुष्कर्म
15 year old deaf and dumb teenage girl raped in Indore
15 year old deaf and dumb teenage girl raped in Indore
15 year old deaf and dumb teenage girl raped in Indore

इंदौर। अपनी बहन के घर पहुंची मूक-बधिर किशोरी के साथ बहन के पड़ोस में रहने वाले बदमाश ने डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। जब पीड़िता की बहन घर पहुंची तो उसने इशारों में सारी घटना बताई।

इस पर उसे लेकर थाने पहुंची और आरेपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने आरोपी के घर दबिश भी दी, लेकिन वह नहीं मिली। उसकी अन्य ठिकानों पर तलाश की जा रही है।

राजेंद्र नगर पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब पौने बारह बजे भीम नगर मल्टी में हुई। यहां रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसके बच्चे की तबीयत खराब होने के कारण उसने धनवंतरी नगर में रहने वाली उसकी 15 साल की मूक-बधिर बहन को मदद के लिए अपने घर बुला लिया था।

बीती रात रात किशोरी को घर की देख-रेख के लिए छोड़कर दंपत्ति अपने बच्चे को इलाज कराने के लिए लेकर गए थे। कुछ देर बाद ही उस मल्टी में रहने वाले सन्नी पिता आनंद साक्टे ने किसी तरह महिला के घर का दरवाजा खुलवाया। तो मूक-बधिर ने उससे इशारों में पूछा कि उसे क्या काम है ?

इस पर बदमाश किशोरी को धकियाते हुए घर में घुस आया व अंदर से दरवाजा बंद करते उसे डराने -धमकाने लगा। फिर बलपूर्वक उसके साथ दुषकर्म किया व जाते जाते धमकाया कि किसी को बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देगा। कुछ देर बाद जब बहन-बहनोई घर लौटे तो वो मासूम रोने लगी।

दोनों ने उसे चुप कराया तब उसने इशारों इशारों में पूरी घटना उन्हे बताई। इस पर दंपत्ति उस मासूम को साथ लेकर उस दरिंदे के घर गए तो वो घर से लापता हो चुका था। आखिर बड़ी बहन ने देररात राजेंद्र नगर थाने पहुंचकर पीड़िता के साथ हुई घटना की शिकायत की । पुलिस ने फरार आरोपी सन्नी सक्टे के खिलाफ बलात्कार व लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

पांच साल की मासूम से हरकत

रावजी बाजार थाना क्षेत्र में गरबे खेलकर लौट रही पांच साल की मासूम बालिका के साथ उसके पड़ोसी ने अश्लील हरकत की। पुलिस के मुताबिक व्यास फला में रहने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी पांच साल की बेटी घर के पास ही आयोजित गरबा कार्यक्रम से रात करीब पौने बारह बजे घर लौट रही थी।

तभी घर के पास रहने वाले 16 साल के किशोर ने उसे पकड़ा व बात-चीत के बहाने पास के ही एक सूने मकान में ले गया था जहां उस अबोध बच्ची के साथ गंदी हरकत की। कुछ देर बाद रोती-सिसकती घर पहुंची उस बच्ची ने जब सारी बात बताई तब देररात मां उसे लेकर थाने पहुंची। रावजी बाजार पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ कारवाई कर उसकी तलाश शुरू की है।