Home Azab Gazab OMG इस लडकी के कान से निकलते हैं जिंदा कीडे, डाक्टर भी हैरान

OMG इस लडकी के कान से निकलते हैं जिंदा कीडे, डाक्टर भी हैरान

0
OMG इस लडकी के कान से निकलते हैं जिंदा कीडे, डाक्टर भी हैरान
worms in ears of 12 year old girl

worms in ears of 12 year old girl

डीसा। गुजरात के डीसा में 12 साल की एक लडकी अजीबो गरीब बीमारी के ग्रसित होने के कारण चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। इस लडकी के कान से कीडे निकलते हैं। बीते छह माह से कान से कीडे निकलने की बीमारी से चिकित्सक भी निजात नहीं दिला पाए। कान की कई बार सफाई की जा चुकी है, हर बार रिपोर्ट भी सामान्य आती है लेकिन कीडे निकलना बंद नहीं हो रहे।

बिल्ली ने ठंड में यूं बचाई लावारिस शिशु की जान

डीसा शहर के गायत्री नगर निवासी संजय भाई की छठी कक्षा में पढ रही बेटी श्रेया के कान में बीते छह माह पहले तेज दर्द होने लगा।(VIDEO: रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ मौज मस्ती करते हुए) तब डाक्टर को दिखाया तो उसने दवा दे दी। लेकिन दर्द कम नहीं हुआ।

चीन : पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट काटकर फेंका

इसके बाद कान की सफाई कराई गई तो उसमें छोटे छोटे कीडे निकले। सफाई से श्रेया को कुछ राहत मिली।(VIDEO: अमिताभ की बहू ने की तलाक की बात) लेकिन चार पाच दिन बाद समस्या होने लगी। डाक्टर ने दुबारा सफाई की तो और कीडे निकले। बस तब से यह सिलसिला जारी है।

मरीज की इस समस्या से डाक्टर भी हैरान हैं। सब तरह की जांच रिपोर्ट नार्मल आ रही है(VIDEO: अपनी हाथों की रेखाओं से जाने अपना भविष्य) लेकिन मरीज को राहत नहीं मिल रही। आखिर कान में कीडे क्यों पनप रहे हैं इसका कोई कारण उन्हें पकड में नहीं आ रहा।

अनोखा तकिया! कीमत सुनकर आप हो जाएंगे हैरान

तंग आकर परिजन श्रेया को अहमदाबाद लेकर पहुंचे। पाटन में भी स्पेस्लिस्ट को दिखाया। एक माह तक उपचार चला पर समस्या जस की तस। अहमदाबाद में श्रेया के कान का एक्सरे, सिटी स्कैन और एमआरआई की गई। सब रिपोर्ट नार्मल आई लेकिन बीमारी की इलाज अब भी नहीं हो सका।(VIDEO: किसी भी कम्प्यूटर को करें इस तरह से तेज़) डाक्टर अब भी बीमारी के कारण और उपचार के लिए कोशिश में जुटे हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE