Home Rajasthan Jodhpur युवक ने लगाई फांसी, पत्नी-ससुर पर हत्या का मामला दर्ज

युवक ने लगाई फांसी, पत्नी-ससुर पर हत्या का मामला दर्ज

0
युवक ने लगाई फांसी, पत्नी-ससुर पर हत्या का मामला दर्ज
young man commits suicide by hanging in jodhpur
young man commits suicide by hanging in jodhpur
young man commits suicide by hanging in jodhpur

जोधपुर। जिले के मतोड़ा थानांतर्गत नौसर गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक के भाई ने युवक के पत्नी और ससुर के खिलाफ हत्या कर फरार होने का मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी देवेंद्रसिंह ने बताया कि नौसर निवासी बचनाराम पुत्र बाबूराम विश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका भाई राजूराम (25) खेत में अपने परिवार के साथ अलग घर में रहता है।

रविवार को फोन रिसीव नहीं करने पर छोटे भाई सुभाष को राजूराम के घर भेजा तो राजूराम झोंपड़े में फंदे पर लटक रहा था। पत्नी घर पर नहीं थी। परिजनों व आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर राजूराम को फंदे से नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को मेडिकल के लिए ओसियां सीएचसी पहुंचाया। मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बच्चे के साथ महिला लापता, मामला दर्ज

देचू क्षेत्र के कानोडिया पुरोहितान से डेढ़ साल के बच्चे के साथ एक महिला के लापता होने का मामला दर्ज करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि कानोडिया पुरोहितान में कृषि फार्म पर मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया कि 29 दिसम्बर को दिन में उसकी पत्नी डेढ़ साल के बच्चे को अपने साथ लेकर कानोडिया कस्बे में सामान लेने के लिए गई थी जो आज तक वापस नहीं आई। उसकी बहुत तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।