Home Chandigarh चचेरे भाई के ब्लेकमेल करने पर युवती ने लगाई फांसी

चचेरे भाई के ब्लेकमेल करने पर युवती ने लगाई फांसी

0
चचेरे भाई के ब्लेकमेल करने पर युवती ने लगाई फांसी
20 year old woman hangs self in kurukshetra
20 year old woman hangs self in kurukshetra
20 year old woman hangs self in kurukshetra

कुरुक्षेत्र। चचेरे भाई द्वारा ब्लेकमेल करने पर छपरा गांव में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और भाई की शिकायत पर चचेरे भाई के खिलाफ मरने के लिए विवश करने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस को की शिकायत में डपरा गांव के रहने वाले रजनीश के अनुसार पिछले दो दिनों से उनके परिवार से ही उनका चचेरा भाई विक्रम उर्फ गोलू पुत्र जिया लाल उसकी बहन उमा देवी उम्र 20 वर्ष को तंग कर रहा था।

शिकायतकर्ता के अनुसार वह उसकी बहन को ब्लेकमेल कर रहा था कि उसके पास उसकी कुछ फोटो हैं, जिनको यदि उसने गांववालों को दिखा दिया तो वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।

यहीं नहीं पिछले दो दिनों से लगातार विक्रम ने उसकी बहन के साथ मारपीट भी की। इसी से तंग आकर उसकी बहन ने शनिवार को सुबह अपने कमरे में ही अपनी चुन्नी से फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया और भाई रजनीश की शिकायत पर चचेरे भाई विक्रम उर्फ गोलू के खिलाफ मरने के लिए विवश करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। वहीं फोरेंसिक लैब की टीम व सीन आफ क्राइम टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक नमूने लिए।