Home Breaking ओटाराम देवासी को काला झंडा दिखाया, पुतला जलाया

ओटाराम देवासी को काला झंडा दिखाया, पुतला जलाया

0
ओटाराम देवासी को काला झंडा दिखाया, पुतला जलाया
कोंग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ती पुलिस
कोंग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ती पुलिस
कोंग्रेस कार्यकर्ताओं को खदेड़ती पुलिस

सबगुरु न्यूज-सिरोही। निकटवर्ती सरूपगंज में गुरुवार को भाजयुमो के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने पहुंचे गोपालन एवं देवस्थान राज्य मंत्री ओटाराम देवासी को युवक कॉंग्रेस के कार्य कर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा। देवासी यहाँ जब मोदी सर्कार में दो साल पूर्ण होने पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे तो रस्ते में ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए। बाद में उनका पुतला फूंका।

मोदी सरकार के दो साल पूर्ण होने पर सरूपगंज में आज बालाजी भवन में भाजयुमो की और से कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। देवासी इसमें मुख्या अतिथि थे। जब वे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के किये पहुंचे तो रस्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनको ज्ञापन देने की कोशीश की और उन्हें काले झंडे दिखाए।
कुछ कर्यकर्ताओं ने उनका काफिला रोकने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने बल प्रयोग करके उन्हें वहां से खदेड़ा। देवासी का काफिला निकलने के बाद कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला फूंका। इस दौरान युवक कांग्रेस के अजहरुद्दीन मेमन, गौरव अग्रवाल, आजाद मेघवाल, हामिद कुरैशी, निंबाराम गरासिया, तुषार घांची, राजेश चंदेल आदि शामिल थे।