Home Bihar दो साल में मोदी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं : लालू प्रसाद

दो साल में मोदी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं : लालू प्रसाद

0
दो साल में मोदी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं : लालू प्रसाद
lalu tweet 2 year government achieved little
lalu tweet 2 year government achieved little
lalu tweet 2 year government achieved little

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के दो साल पूरे होने पर कहा कि दो साल में सरकार की कहीं कोई ठोस उपलब्धि नहीं दिखाई दे रही है। केन्द्र सरकार चुनावी वादों के साथ-साथ भारतीय संविधान के मूल्यों की रक्षा करने में पूरी तरह असमर्थ रही।

राजद प्रमुख लालू यादव ने केन्द्र सरकार को कोसते हुए कहा कि कि गरीबों के अच्छा जीवन जी पाने की लालसा का मजाक बनाते हुए 15-15 लाख रुपए देने का सपना दिखाया। सोचिए, गरीबों की गरीबी का कितना बेहूदा मजाक बनाया गया।

दो साल में कहीं कोई ठोस उपलब्धि नहीं। केंद्र सरकार चुनावी वायदों के साथ-साथ भारतीय संविधान के मूल्यों की रक्षा करने में पूरी तरह असमर्थ केन्द्र सरकार पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने आगे लिखा कि 100 दिनों में विदेशों से काला धन लाने की गगनचुम्बी बातें करते थे।

अब उल्टा हो रहा है देश के मेहनतकशों की गाढ़ी कमाई का सफेद धन विदेश जा रहा है। उन्होंने मोदी सरकार की एकमात्र उपलब्धियां बताते हुए लिखा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की परियोजनाओं में अपना झूठा महिमामंडन व प्रायोजित कार्यक्रमों में पैसों और प्रोपेगेंडा के दम पर झूठा मंत्रोच्चार करना।

लालू यादव ने महंगाई बढ़ने पर भी केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा कि महंगाई रत्तीभर भी कम नहीं हुई। दाल सचमुच मुर्गी के बराबर महंगी हो गई। युवाओं को सालाना दो करोड़ नौकरियां देने के ताबड़-तोड़ सपने बेचे गए।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अब विकास की नहीं विनाश की बात कर रही है। किसान कर्ज और वादों के गम के कारण आत्महत्या कर रहे हैं। यह एक गहरे कृषि संकट का लक्षण है।