Home Breaking दूसरी से हो गया लव तो पहली प्रेमिका की कर दी हत्या

दूसरी से हो गया लव तो पहली प्रेमिका की कर दी हत्या

0
दूसरी से हो गया लव तो पहली प्रेमिका की कर दी हत्या
youth murders girlfriend in Rishikesh
youth murders girlfriend in Rishikesh
youth murders girlfriend in Rishikesh

ऋषिकेश। दो प्रेमिकाओं के मोह मे फंसे प्रेमी ने अपनी एक प्रेमिका को ऋषिकेश घुमाने के बाद जंगल मेें गला दबाकर हत्या कर दी।

लक्ष्मणझूला पुलिस के अनुसार डेढ माह पूर्व नीलकंठ घुमाने लाए हरियाणा के एक युवक ने अपनी प्रेमिका की नीलकंठ मार्ग पर हत्या कर उसकी लाश मौनी बाबा गुफा के पास जंगल में फेंक दी। जिसकी रिपोर्ट जिला करनाल कुंजपुरा थाने मेें दर्ज कराई गई थी।

एसआई रामकृष्ण के नेतृत्व मे हरियाणा पुलिस उक्त युवक को लेकर लक्ष्मणझूला थाने पहुंची जिसकी निशानदेही पर युवती का शव बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम चैराखालसा थाना कुंजपुरा दयानन्द कालोनी माडल टाउन करनाल निवासी 35 वर्षीय गीता पुत्री महिपाल सिंह पिछले डेढ माह से लापता थी जिसकी गुमशुदगी महिपाल ने दर्ज कराई थी।

जांच के बाद पता चला था कि युवती का गांव के ही दिनेश पुत्र रामपाल के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो उसे घुमाने नीलकंठ लाया था संदेह होने पर जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने गीता की गला घोंट कर हत्या कर लाश को ऋषिकेश नीलकंठ के जंगलों मे फैंक दिया है।

दिनेश ने यह भी बताया कि उसका प्रेम प्रसंग एक अन्य युवती से भी चल रहा था। लेकिन गीता उसमे बाधक बनी थी जिसे रास्ते से हटाने के लिए उसने गीता की हत्या को अंजाम देकर लाश को जंगलो मे फैंका। पुलिस ने गीता के शव को अपने कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर हरियाणा ले गई है।

https://www.sabguru.com/madhya-pradesh-tribal-couple-thrashed-stripped-paraded-naked-12-arrested/