Home Rajasthan Jaipur जयपुर : कॉलगर्ल को लेकर झगड़े में युवक की हत्या

जयपुर : कॉलगर्ल को लेकर झगड़े में युवक की हत्या

0
stabbed to  death
youth stabbed to death for mistreating sex worker

जयपुर। एक फ्रेंड के घर पार्टी के लिए बुलाई कॉलगर्ल से झगड़े के बाद उसके समर्थकों ने एक युवक की चाकू से हत्या कर दी। प्रताप नगर के पुरूषर्थ नगर कॉलोनी में हुई वारदात में हमलावर युवक को चाकू से गोदकर जगतपुरा रोड पर सात नंबर बस स्टैंड के पास सड़क किनारे फेंक गए।

सूचना पर पहुंचे उसके दो दोस्तों ने उसे मालवीय नगर स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां युवक को मृत घोçष्ात कर दिया। पुलिस कॉलगर्ल व उसके दोस्तों की तलाश में दबिश दे रही है। एक रात के लिए कॉलगर्ल को आठ हजार रूपए में बुलाया गया था।

हत्या का शिकार दौलतराम मीणा (28) मूलत: बस्सी तहसील के गांव मूंडली का निवासी था। वह यहां बीमा अधिकारी पिता गंगासहाय मीणा व परिवार के साथ रहता था।

पुलिस के मुताबिक दौलत के दोस्त पुरूषर्थ नगर निवासी अशोक चौधरी के किराए के मकान में सोमवार रात पार्टी थी। वहां अशोक, दौलत व दो अन्य दोस्त भी थे। रात करीब 10 बजे कॉलगर्ल भी बुलाई गई। रात लगभग एक बजे युवकों के अभद्रता करने पर कॉलगर्ल ने कुछ परिचितों को बुला लिया।

इस दौरान परिचितों और दौलत के बीच झगड़ा होने लगा। दौलत के दोस्त वहां से भाग निकले। एक व्यक्ति ने दौलत के कंधे के नीचे, चेहरे और पीठ के पास चाकू से हमला कर दिया। खून बहता देख कॉलगर्ल और हमलावर उसे जगतपुरा रोड पर खाटू श्याम मंदिर के पास छोड़कर भाग निक ले।

झगड़े की सूचना पर बाद में पहुंचे दौलत के दोस्त राकेश मीणा व मोहन मीणा उसे अपेक्स अस्पताल ले गए, वहां से जयपुरिया अस्पताल लाए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घो

षत कर दिया। दोपहर में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। दौलत के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट लिखाई है।

फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

घटना के मौके पर पहुंची फोरेंसिक साइंस टीम ने जगतपुरा में सड़क किनारे शव मिलने वाले स्थान से खून के धब्बे, चप्पल-जूतों के निशान आदि सुराग जुटाए हैं। पुलिस ने दोपहर में सुराग लगने पर दो आरोपितों को दबोच लिया। इनमें केरल के कोçच्च निवासी एलेक्स उर्फ अशरफ उर्फ राजू और लक्ष्मणगढ़ (अलवर) के गांव बडोली निवासी नीरज जाट हैं। दोनों यहां मानसरोवर में रहते हैं।

डीसीपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि वारदात के वक्त अशोक चौधरी के मकान में दौलत के अलावा राकेश, मोहनलाल, डूंगर सिंह, घनश्याम और बोदीलाल मीणा भी थे। झगड़ा होने पर डूंगर, घनश्याम और बोदी भाग गए थे। राकेश और मोहन ने घायल हालत में दौलत को अस्पताल पहुंचाया था। आरोपितों से उनके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।