Home Rajasthan Ajmer कार में जबरन खींचा, 3 दरिंदों ने लूटी अस्मत

कार में जबरन खींचा, 3 दरिंदों ने लूटी अस्मत

0
कार में जबरन खींचा, 3 दरिंदों ने लूटी अस्मत
gangrape in moving car
woman gangraped in moving car in nasirabad ajmer

मदनगंज-किशनगढ़/अजमेर। अजमेर जिले के नसीराबाद क्षेत्र स्थित दिलवाड़ा गांव की दाल मिल फैक्ट्री में काम की जानकारी लेकर लौट रही एक महिला गैंगरेप की शिकार हो गई।

तीन युवकों ने उसे जबरन कार में खींचकर बैठा लिया और रेप करने के बाद जयपुर क्षेत्र में सूनसान इलाके में छोड़ कर फरार हो गए। पीडिता को जयपुर से जालोर जा रही रोडवेज बस में अचेत पाए जाने पर यज्ञनारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां देर शाम पुलिस को दिए पर्चा बयान में पीडिता ने अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी।

नसीराबाद क्षेत्र के सनोद गांव निवासी विवाहित महिला ने किशनगढ़ थाना पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर वह गांव के पास ही स्थित दिलवाड़ा की दाल मिल फैक्ट्री में काम के बारे में पूछने के लिए गई थी। वह फैक्ट्री से पैदल ही घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे पीछे एक कार आती नजर आई।

कुछ ही देर में कार उसके एकदम पास चलने लगी और उसमें सवार तीन युवकों ने उसे कार में बैठने के लिए कहा। मना करने पर कार रोक क र युवकों ने उसे जबरन बैठा लिया और तेजी से कार लेकर क्षेत्र से रवाना हो गए। रास्ते में चलती कार में तीनों ने उससे रेप किया। अंधेरा होने पर दुराचारी उसे अज्ञात सूनसान इलाके में अचेत हालत में छोड़ कर भाग गए।

पीडिता ने बताया कि होश आने पर उसने एक घर में पनाह मांगी। वहीं उसे अपने जयपुर क्षेत्र में होने का पता चला। जिस घर में वह रूकी उस परिवार ने सोमवार रात उसे अपने पास रखा और खाने के लिए पूछा। लेकिन तबीयत खराब होने उसने मना कर दिया।

अगले दिन मंगलवार सुबह जिस घर में रूकी थी उस परिवार के सदस्यों ने उसे जयपुर हाइवे से अजमेर जाने वाली रोडवेज बस में टिकट दिलवा कर बैठा दिया। जिस बस में बैठी वह जयपुर से जालोर जा रही थी। बस में बैठने के कुछ देर बाद उसकी तबीयत फिर बिगड़ गई और मुंह से झाग निकलने लगे। बस चालक और परिचालक ने पुलिस को सूचित कर दिया।

बस के किशनगढ़ पहुंचने पर उसे अचेत हालत में एम्बुलेंस से यज्ञनारायण चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। पुलिस की सूचना पर पीडिता का पति व अन्य परिजन अस्पताल पहुंचे।