Home Rajasthan Ajmer अजमेर थी सीएम राजे, वहीं एक महिला ने दूसरी को पेड़ से बांध बाल काटे

अजमेर थी सीएम राजे, वहीं एक महिला ने दूसरी को पेड़ से बांध बाल काटे

0
अजमेर थी सीएम राजे, वहीं एक महिला ने दूसरी को पेड़ से बांध बाल काटे

ajmer news

अजमेर। क्रिश्चिय्न गंज पुलिस थाना क्षेत्रा भीमराव अम्बेडर कालोनी कोटडा में एक महिला के घर में दूसरी महिला ने घुसकर मारपीट कर दी और कैंची से उसके बाल काट कर उसे पेड से बांधकर दिया।

पुलिस को जब इस घटना का पता चला तो आनन-फानन में आरोपित महिला को गिरफ्तार करके उसे जेल भेज दिया। जिस वक्त बाल काट कर उसे पेड से बांधा था उस समय वहां एक सादा वर्दी में पुलिसकर्मी भी मौजूद बताया जा रहा था, जो मूकदर्शक खड़ रहा था।

क्रिश्चिय्न गंज थाना पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह करीब ग्यारह बजे कच्ची बस्ती कोटडा निवासी पीडित महिला अनिता के घर में भंवरी अपने दो अन्य साथियों के साथ घुस गई और अनिता के साथ मारपीट कर उसे बांध दिया।

बाद में आरोपित भंवरी ने अनिता के बाल कैंची से काट दिए। पीडित महिला जब थाने पहुंची और आपबीती पुलिस को बताई तो थाने पर मौजूद पुलिस कर्मी हक्के-बक्के रह गए तथा मुख्यमंत्री के अजमेर में होने का अहसास होते ही पीडिता की शिकायत तुरन्त दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

इस मामले में पुलिस ने अभी तक केवल दो महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है, जबकि पूरे मामले में दोषी चार महिलाएं बताई जा रही हैं।

पीडिता का आरोप है की उसे बेइज्जत करने वालो में भंवरी और शहनाज के साथ ही भंवरी की बेटी रेशमा और फरीदा भी शामिल थी, जिनकी गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है।