Home Breaking ऑनलाइन मंगाया था मोबाईल, डिब्बे में मिली पूजा सामाग्री

ऑनलाइन मंगाया था मोबाईल, डिब्बे में मिली पूजा सामाग्री

0
ऑनलाइन मंगाया था मोबाईल, डिब्बे में मिली पूजा सामाग्री

mobile

धमतरी। ऑनलाइन मोबाईल मंगाना एक युवक को महंगा पड़ गया, मोबाईल की जगह उसे डिब्बे में कंपनी ने पूजा सामाग्री भेज दी। जब उसे ठगे जाने का अहसास हुआ वह शिकायत करने कोतवाली थाना पहुंचा।

बठेना पारा निवासी अजय पिता राजकिशोर पांडे, जो कि कालेज छात्र है। बताया कि 15 मई को उसके पिता के मोबाईल पर फोन आया। बात करने वाले ने 35 सौ रुपए में माईक्रोमैक्स, केनवास कंपनी का मोबाईल फोन देने की स्कीम बताई। चूंकि सस्ते में महंगे मोबाइल देने का हवाला दिया जा रहा था। तो पिता के साथ पुत्र भी झांसे में आ गया, फिर मोबाईल पोस्ट आफिस के माध्यम से आएगा, कहा जा रहा था, तो उन्हे उसकी बात पर भरोसा भी हो गया।

बताया कि 35 सौ रुपए भिजवाने के बाद युवक गुरुवार को पोस्ट आफिस अपना सामान लेने पहुंचा, प्रक्रिया के तहत सामान उसे मिल गया। लेकिन जब उसने मिले हुए सामान का डिब्बा खोलकर देखा तो उसके होश गुम हो गए थे। डिब्बे में मोबाइल की जगह पूजा सामाग्री थी। जिसमें कुछ छोटी मूर्तियां चरण पादुका जैसी आकृति के छोटे छोटे सामान थे।

युवक का कहना है कि उसे ठगा गया है यह सामान मार्केट में महज सौ दो सौ रुपए में आ जाएगा। जबकी उसे फोन करने वाले ने 35 सौ रुपए उससे लिए है। कोतवाली थाना वह शिकायत करने पहुंचा था। टीआई संतोष जैन से मुलाकात कर आप बीती बताई, टीआई ने उसकी मदद करने भरोसा दिलाया।

युवक को इस नंबर से आया फोन

युवक ने बताया कि उसे ठगने वाले ने पहली बार एक अन्य नंबर से फोन किया था। जबकी दूसरी बार से वह लगातार 7291988135 नंबर से बार बार फोन कर रहा था। मोबाइल की जगह दूसरा सामान भेजने की शिकायत जब उस नंबर पर की गई उसका कहना है, हमारी जवाबदारी नहीं है।