Home India City News छगन भुजबल को अस्पताल से छुट्टी, जेल वापस भेजा

छगन भुजबल को अस्पताल से छुट्टी, जेल वापस भेजा

0
छगन भुजबल को अस्पताल से छुट्टी, जेल वापस भेजा
Chhagan Bhujbal discharged, sent back to jail
Chhagan Bhujbal discharged, sent back to jail
Chhagan Bhujbal discharged, sent back to jail

मुंबई। धन शोधन मामले के आरोपी महाराष्ट्र के पूर्व उप मुयमंत्री छगन भुजबल को सोमवार को सेंट जॉर्ज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वह उच्च रक्तचाप और सीने में दर्द की शिकायत के बाद एक सप्ताह से इस सरकारी अस्पताल में थे। हालांकि उन्हें दांतों के इलाज के लिए फिर अस्पताल ले जाया जा सकता है।

सेंट जॉर्ज अस्पताल के अधीक्षक डॉ जगदीश भवानी ने कहा कि उनकी हालत पर निगरानी रखने के बाद हमने उन्हें सोमवार को छुट्टी दे दी। वह दमा से भी पीडि़त हैं, इसलिए सावधानी बरते जाने की जरूरत है। अगर उन्हें आगे और इलाज की जरूरत होगी तो अब उन्हें जे जे अस्पताल भेजा जाएगा।

68 वर्षीय राकांपा नेता को पिछले सोमवार को आर्थर रोड जेल से दक्षिण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराने के बाद विवाद खड़ा हो गया था और पता चला था कि उन्हें दांत में दर्द के इलाज के लिए अस्पताल की डेंटल ओपीडी में ले जाया जाना था लेकिन उन्हें उच्च रक्तचाप, सीने में दर्द के मामले में अस्पताल में भर्ती कराया गया। भुजबल को मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद से आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

इस बीच अस्पताल के दंतचिकित्सा विभाग के डीन डॉ मानसिंह पवार ने कहा कि भुजबल का रूट कनाल होना है जिसके लिए उन्हें फिर आना होगा। वह डायबिटिक भी हैं और कई सारी समस्याओं से ग्रस्त हैं। खबरों के मुताबिक मार्च में गिरफ्तार किए जाने के बाद से भुजबल का वजन 10 किलोग्राम कम हो गया है।