Home Entertainment Bollywood रितिक के कानूनी सलाहकार दल का आरोप, कंगना ने अपने वकील से सच छिपाया

रितिक के कानूनी सलाहकार दल का आरोप, कंगना ने अपने वकील से सच छिपाया

0
रितिक के कानूनी सलाहकार दल का आरोप, कंगना ने अपने वकील से सच छिपाया
Kangana ranaut withheld truth from her lawyer : hrithik roshan's legal team
Kangana ranaut withheld truth from her lawyer : hrithik roshan's legal team
Kangana ranaut withheld truth from her lawyer : hrithik roshan’s legal team

मुंबई। रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रहे टकराव में अभिनेता की कानूनी सलाहकार टीम ने आज दावा किया कि कंगना ने अपने वकील से सच छिपाया।

रितिक के वकीलों ने एक बयान में कहा कि जाहिर है कि उनके मुवक्किल ने उनसे सच छिपाया है और अभी तक वह साक्ष्यों से अवगत नहीं हुए हैं।

रितिक को भेजे गए कंगना के लीक हुए ईमेल में रितिक की कथित रूप से अच्छी छवि पेश की गई है। उसके बाद कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने रितिक को एक कथित बहुरूपिये के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने में जानबूझकर देरी कराने का जिम्मेदार ठहराया। रितिक का दावा था कि कथित बहुरूपिये ने उनकी ओर से कंगना से बात की थी।

रिजवान ने कहा कि मीडिया को लीक हुए ईमेल में भी यह साफ है कि कंगना की बहन रंगोली ने रितिक को कंगना का ईमेल अकाउंट हैक होने के बारे में जानकारी दी थी और यह तक कहा था कि उन्हें संयुक्त शिकायत दर्ज करानी चाहिए।

लेकिन रितिक ने सहयोग करने के बजाय मेरी मुवक्किल या उनकी बहन से सारे संवाद बंद कर दिए और अचानक से उन्हें मेरी मुवक्किल की ओर से एकतरफा ईमेल मिलने लगे जिस समय मेरी मुवक्किलों के ईमेल हैक हो गए थे।

रिजवान ने कहा कि रितिक पर मेरी मुवक्किल के ईमेल हैक करने का और मेरी मुवक्किल के साथ रिश्ता राने का भी आरोप है। इस बात का भी आरोप है कि पिछले छह महीने में उन्होंने मेरी मुवक्किल को कई सारी चीजें भेजी थीं और इसलिए कोई बहुरूपिया नहीं हो सकता।

 29 साल की कंगना मामले में रितिक द्वारा दर्ज बहुरपिया प्रकरण में 30 अप्रेल को गवाह के तौर पर अपना बयान दर्ज करा सकती हैं और रितिक के कानूनी सलाहकार दल का दावा है कि उनका पक्ष सच साबित होगा।