Home Headlines रविशंकर प्रसाद ने दी नसीहत, सोच समझ कर बोलें राहुल गांधी

रविशंकर प्रसाद ने दी नसीहत, सोच समझ कर बोलें राहुल गांधी

0
रविशंकर प्रसाद ने दी नसीहत, सोच समझ कर बोलें राहुल गांधी

ravi.jpgदेहरादून। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोच समझ कर बोलने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि अगर राहुल सोच समझ कर नहीं बोले तो देश में कांग्रेस का सफाया हो जाएगा।

केन्द्रीय सूचना संचार एवं प्रोद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद शनिवार को यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय बलबीर रोड पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने राहुल गांधी द्वारा मोदी को खून की दलाली करने वाला बताने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी को यह सलाह दी। उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राहुल ने जिस तरह से मोदी पर बचकाना बयान दिया वह कांग्रेस को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है।

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर इस तरह का बयान देश के सैनिको का अपमान है और उनके मनोबल पर इससे बुरा असर पड़ेगा। उन्होंने कहाकि कांग्रेस उपाध्यक्ष को ऐसे बयान देने से पहले अपने और सोनिया गांधी के पुराने बयानों और उससे हुए नुकसान का भी स्मरण करना चाहिए।

कानून मंत्री ने कहा कि गुजरात में सोनिया गांधी ने नरेन्द्र मोदी को मौत का सौदागर बताया था जिसकी प्रतिक्रिया जनता ने वहां से कांग्रेस का सफाया करके दिया था। इसलिए राहुल गांधी को भी अब सोच समझ कर बोलना चाहिए।

तीन तलाक के मुद्दे पर उन्होंने कहाकि इस बारे में केन्द्र सरकार का मत बिल्कुल स्पष्ट है। सरकार ने इस बारे में सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब भी दाखिल कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो फैसला आएगा वह ऐतिहासिक होगा। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री के साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट भी उपस्थित रहे।

Minister of Law & Justice  and Ministry of Information Technology Ravi Shankar Prasad