Home India City News दिल्ली में धुंधभरी सुबह, 118 ट्रेनें देरी से चल रहीं

दिल्ली में धुंधभरी सुबह, 118 ट्रेनें देरी से चल रहीं

0
दिल्ली में धुंधभरी सुबह, 118 ट्रेनें देरी से चल रहीं
118 trains delayed due to fog in Delhi
118 trains delayed due to fog in Delhi
118 trains delayed due to fog in Delhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मंगलवार की सुबह मध्यम स्तर का कोहरा छाया रहा। यहां का न्यूनतम तापमान 14.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत तापमान से एक डिग्री ऊपर है।

उत्तरी भारत में हल्के कोहरे के कारण 118 रेलगाड़ियांनिर्धारित समय से देरी से चल रही हैं, 34 के समय में परिवर्तन किया गया है और 10 रेलगाड़ियों को रद्द करना पड़ा।

भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) ने कहा कि सुबह मध्यम स्तर का कोहरा छाया रहा। दिन में आमतौर पर आसमान साफ रहेगा। सुबह 8.30 बजे आद्र्ता 84 प्रतिशत और दृश्यता 1,000 मीटर दर्ज की गई।

रद्द की गई ट्रेनों में नई दिल्ली-अलिपुरद्वार महानंदा एक्सप्रेस, दिल्ली-आजमगढ़ कैफियत एक्सप्रेस, आनंद विहार-मऊ एक्सप्रेस, रक्सौल-दिल्ली सद्भावना एक्सप्रेस, श्रीगंगानगर-दिल्ली इंटरसिटी, दिल्ली-फिरोजपुर इंटरसिटी, दिल्ली-वाराणसी महामना एक्सप्रेस, दिल्ली-फैजिल्का इंटरसिटी, दिल्ली-मऊ एक्सप्रेस और दिल्ली छिंदवाड़ा पाटालकोट एक्सप्रेस शामिल हैं।

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (डायल) के मुताबिक किसी भी उड़ान में देरी नहीं हुई और न ही किसी उड़ान को रद्द किया गया है।

वहीं, सोमवार का अधिकतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस रहा जो इस मौसम का औसत तापमान है, जबकि न्यूनतम तापमान औसत से एक डिग्री नीचे 12.4 डिग्री सेल्सियस रहा था।