Home Breaking नाबालिग से रातभर पड़ोसी युवक करता रहा दुष्कर्म

नाबालिग से रातभर पड़ोसी युवक करता रहा दुष्कर्म

0
नाबालिग से रातभर पड़ोसी युवक करता रहा दुष्कर्म
13 year old girl raped overnight by neighbour in kanpur
13 year old girl raped overnight  by neighbour in kanpur
13 year old girl raped overnight by neighbour in kanpur

कानपुर। घर में अकेली 13 वर्षीय किशोरी को देखकर एक हैवान पड़ोसी बीतीरात आंगन की दीवार फांदकर घर में घुस गया और जबरन दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद बदहवास हालत में बच्ची को छोड़कर आरोपी मौके से भाग निकला। सुबह घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बिधनू थानाक्षेत्र पिपरगवां निवासी एक युवक मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का गुजर-बसर करता है। मजदूर ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने पत्नी व बेट को लेकर जहानाबाद रिश्तेदार के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गये थे।

जबकि घर में मजदूर की 80 वर्षीय मां के साथ उसकी 13 साल की बेटी मौजूद थी। किशोरी के मुताबिक बीतीरात वह दादी को खाना खिलाने के बाद अपने कमरे में टेलीविजन देख रही थी।

रात 12 बजे करीब आंगन में किसी के आने की आहट हुई तो वह कमरे से निकल कर देखने गयी। तभी पीछे से उसे पड़ोसी युवक रजी आ गया और मुहं दबाकर उसे कमरे में ले गया।

आरोप है कि युवक ने उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया। जब वह बेहोश हो गई तो उसी हालत में उसे छोड़कर वह से भाग निकला। सुबह जब किशोरी को होश आया तो वह दादी के पास पहुंची और फफक-फफक कर रोने लगी। दादी ने फोन के जरिए मामले की जानकारी बेटे को दी।

घटना की जानकारी होने पर मजदूर पुलिस के साथ घर पहुंचा और थानेदार ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने थानेदार के सामने अपनी आपबीती बयां की। इंस्पेक्टर जीवाराम यादव ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

परिवार की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ पास्कों एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा जा रहा है।