Home India City News बैतूल : 14 वर्षीय छात्र को दोस्त ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

बैतूल : 14 वर्षीय छात्र को दोस्त ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

0
बैतूल : 14 वर्षीय छात्र को दोस्त ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

burnt.jpg

बैतूल। एक आदिवासी छात्र को उसके ही दोस्त ने पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है। आग में करीब 90 फीसदी झुलसे छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जिला मुख्यालय से करीब 52 किमी. दूर घोड़ाडोंगरी ब्लाक के अंतर्गत आने वाले ग्राम मोरडोंगरी के एक छात्र पर उसके ही साथी ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे छात्र गंभीर रूप से आग में झुलस गया है।

घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी जुगलकिशोर ने बताया कि एसडीओपी एवं टीआई घटनास्थल पर गए हुए हैं और आरोपी की तलाश की जा रही है।

पुलिस चौकी प्रभारी जुगल किशोर ने बताया कि प्रथम दृष्टया यही सूचना मिली है कि पीड़ित छात्र गोपाल पिता मुकेश 14 वर्ष सारनी के निकट मोरडोंगरी का निवासी है और मीडिल स्कूल मोरडोंगरी में कक्षा सातवीं का छात्र है।

शनिवार को स्कूल में उसका साथ पढऩे वाले बाकुड़ निवासी एक छात्र के साथ मामूली विवाद हुआ था। विवाद वहीं खत्म होकर स्कूल से वे अपने घर चले गए थे।

रविवार अपरान्ह लगभग 4 बजे गोपाल बाकुड़ की नदी पर नहाने गया था, जहां उसे वही लडक़ा मिल गया जिसके साथ उसका एक दिन पहले विवाद हुआ था। गोपाल को वहां नहाता देख आरोपी लडक़ा एक बॉटल में पेट्रोल लाया और गोपाल पर डालकर उसे आग लगा दी। घटना करने के बाद आरोपी वहां से भाग गया।

घटना में गोपाल 90 प्रतिशत जल गया। पीडि़त की हालत गंभीर होने की वजह से घोड़ाडोंगरी अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार कर बैतूल के लिए रेफर कर दिया गया है।

घोड़ाडोंगरी अस्पताल में नायब तहसीलदार ने पीडि़त युवक के मरणासन्न कथन लिए जिसमें उसने बताया कि बाकुड़ के रहने वाले काले लडक़े ने उसे जलाया है, जिससे उसका एक दिन पूर्व विवाद हुआ था।