राजस्थान : 24 घंटे में 3 सडक हादसे, 15 की मौत, 15 घायल

15 killed, 15 injured in separate road accident in rajasthan
15 killed, 15 injured in separate road accident in rajasthan

जयपुर। राजस्थान में पिछले चौबीस घंटों के दौरान तीन अलग अलग सड़क हादसों में पंद्रह लोगों की मौत हो गई और पंह अन्य घायल हो गए।

बीकानेर जिले के श्रीकोलायत थाना पुलिस के अनुसार टेम्पो और ट्रेलर में हुई भिडत मेंं टेम्पो में सवार प्रका कौर (45), कश्मीर कौर (46), सिन्ध कौर (45), पाल कौर (48), सरबजीत कौर (50), ज्ञानकौर (52), मुख्त्यार कौर (46), सुखविन् सिंह (48) की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

जयपुर जिले के कानोता थाना क्षेत्र में टैक्टर ट्राली पलटने से श्रुति 2, कृष्णा मीणा 15 और आयूष 6 और कविता 10 की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार ट्राली में सवार सभी लोग झोल गांव में एक धार्मिक स्थान की ओर जाते समय चालक द्वारा संतुलन खोने के कारण यह हादसा हुआ। घायलों को जयपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बाडमेर जिले के गुढामलानी थाना क्षेत्र मेंं पिकअप और ट्रेलर में हुई भिडत मेंं पिता भोराजराम विश्नोई 84 पुत्र मनोहर लाल विश्नोई 30 और इनकी रिश्तेदार धन्नी देवी 72 की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। घायलों का सांचौर के सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस तीनों दुर्घटनाओं के कारणों की जांच कर रही है।