शिवगंज मे ट्रोले की चपेट मे आने से दो की मौत

visual  (5)_WMV V9
agressive mob at the place of accident in sheoganj in sirohi

शिवगंज शहर के आर्य समाज चौराहे पर एक ट्रेलर की चपेट में आने से दो किशोरो की मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक जीतू माली (14) पुत्र धर्माराम माली व राजवीर सिंह (12) पुत्र गणपत सिंह मोटरसाइकिल पर कहीं जा रहे थे. वह आर्य समाज चौराहे के पास पहुंचे तो वहां के स्पीड ब्रेकर को पार करते ही उनकी मोटरसाइकिल सड़क पर गिरी बजरी पर फिसल गयी. दोनों किशोर उछलकर सड़क पर गिर गए….

 

इसी दौरान वहां से निकल रहे  सीमेंट से भरे ट्रोले  के पिछले चक्के की चपेट में आ गए, जिससे एक बच्चे की मौत मौके पर ही हो गयी और दूसरे ने अस्पताल पहुचते- पहुचते दम तोड़ दिया. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मोके से फरार हो गया है.

इस हादसे से आक्रोशित लोगो ने शव को सडक पर रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया, स्थिति को बिगड़ता देख कर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगो से समझाईश की कोशिश  की.

हादसे के बाद जागे

जिस स्थान पर हादसा हुआ वह क्षेत्र घनी आबादी वाला है. शहर के बीच में पड़ता है. लम्बे अर्से से सीएलजी की बैठकों में भरी वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगाने की मांग की जा रही थी, लेकिन पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

इस स्थान पर गुरूवार को हादसे में दो बच्चों की जान जाने के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. उन्होंने मौके पर विरोध जताया. बाद में पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश की. पुलिस ने यहाँ पर बेरिकेडिंग लगाने की कवायद की.