Home India City News मेडिकल छात्रा गैंगरेप मामला पुलिस की जांच में प्रेमप्रसंग

मेडिकल छात्रा गैंगरेप मामला पुलिस की जांच में प्रेमप्रसंग

0
मेडिकल छात्रा गैंगरेप मामला पुलिस की जांच में प्रेमप्रसंग
2 men rape nursing student in uttar pradesh
2 men rape nursing student in uttar pradesh
2 men rape nursing student in uttar pradesh

कानपुर। हृदयरोग संस्थान (कार्डियोलॉजी) की छात्रा ने एक फौजी पर रेप व वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाते हुए कल्यानपुर थाने में तहरीर दी। तहरीर के मुताबिक पुलिस जांच में जुट गई हैं। लेकिन प्रथमदृष्टया पुलिस मामला प्रेमप्रंसग का बता रही और आरोपों को भी निराधार बताया जा रहा है।

कानपुर देहात के रसूलाबाद थानाक्षेत्र की रहने वाली प्रिया स्वाति (काल्पनिक नाम) कल्याणपुर इलाके में स्थित हार्ट डिसीज इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करती है और कार्डियोलॉजी में ट्रेनिंग भी करती हैं। छात्रा ने बताया कि जेब खर्च के लिए पिता से पैसे मांगे थे। जिसे गांव का युवक भूरा सिंह लेकर आया था।

आरोप है कि भूरा सिंह ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर भूरा ने विधूना औरेया निवासी सेना के जवान सौरभ सिंह के साथ मिलकर रेप किया। इस दौरान दोनों ने वीडियोक्लिप बनाया और नेट पर वायरल करने की धमकी दी। उनकी इस धमकी की जानकारी छात्रा ने फोन पर परिजनों को दी।

इधर छात्रा की हालत बिगडऩे पर परिजन बेटी से मिलने पहुंचे। छात्रा के भाई ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। आवास विकास एक नंबर चैकी इंचार्ज सत्येन्द्र सिंह भदौरियां का कहना है कि छात्रा से तहरीर लेकर जांच की जा रही हैं। लेकिन मामले की तफ्तीश में यह पता चला है कि दोनों परिवार का घर में आना-जाना हैं और मामला प्रेमप्रसंग का हैं। लेकिन मामला युवती और फौजी से जुड़ा होने के चलते गंभीरता से लेकर जांच की जाएगी।

नंबरों की निकलवाई जाएगी सीडीआर

मेडिकल छात्रा रेपकांड में सीओ राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना पुलिस की जांच में मामला प्रेमप्रंसग का प्रतीत हो रहा हैं, लेकिन इसे पुष्टि करने के लिए पुलिस को जांच के लिए लगाया गया है। पुलिस छात्रा व आरापियों के सीडीआर नंबर को निकलवाएगी।