Home India City News 60 साल के वृद्ध ने 20 साल की युवती की अस्मत लूटी

60 साल के वृद्ध ने 20 साल की युवती की अस्मत लूटी

0
60 साल के वृद्ध ने 20 साल की युवती की अस्मत लूटी
20 year old girl raped by 60 year old man in jhunjhunu
20 year old girl raped by 60 year old man in jhunjhunu
20 year old girl raped by 60 year old man in jhunjhunu

झुंझुनू। 60 साल का वृद्ध, वह भी पड़ोसी। बीस साल की युवती, उसे सम्मान की नजर से देखती थी। पड़ोसी था, इसलिए दादा बोलती थी। लेकिन इस वृद्ध ने कर दिया युवती से दुष्कर्म। मामला झुंझुनूं के थाना इलाके के रामपुरा गांव का है।

पीडि़ता ने बुधवार शाम को मलसीसर थाने में मामला दर्ज कराया है कि वे झुंझुनू की एक निजी कॉलेज में जीएनएम का कोर्स कर रही है। इसलिए हर दिन सुबह साढ़े आठ बजे से गांव से बस द्वारा झुंझुनू के लिए निकलती है।

26 दिसंबर को सुबह भी वह बस के इंतजार में खड़ी थी कि उसका पड़ोसी 60 वर्षीय नंदकिशोर शर्मा अपनी बोलेरो गाड़ी लेकर आया और झुंझुनू छोडऩे की बात कही। अकसर अपने दादा के रूप में देखने वाली युवती बिना हिचक के गाड़ी में बैठ गई।

जब कॉलेज के सामने से गाड़ी गुजरते हुए आगे निकली तो उसे टोका। लेकिन वृद्ध ने गाड़ी नहीं रोकी और अपना मकान दिखाने के बहाने उसे बगड़ ले गया। जहां सूने मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में वापस लाकर गांव छोड़ दिया।

परिजनों ने इस मामले में तीन दिनों तक आरोपी व परिजनों से बातचीत करने की कोशिश की। लेकिन जब कोई बातचीत नहीं हो पाई। उलटे धमकियां मिलने लगी। तब जाकर परिवार के लोगों के साथ बुधवार को पीडि़ता ने मलसीसर थाने में मामला दर्ज कराया।

मामले की जांच एससी एसटी सेल के डीएसपी वीरेंद्र जाखड़ को सौंपी गई है। पीडि़ता दलित परिवार से ताल्लुकात रखती है। पीडि़ता का मेडिकल कराया गया है। वहीं सूचना है कि घटना के बाद से आरोपी फरार है। इस घटना ने ना केवल रिश्तों को शर्मशार किया है। बल्कि किसी भी परिचित को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।