Home India City News मां की मौत से दुखी युवती बर्थडे पर फंदे से झूली

मां की मौत से दुखी युवती बर्थडे पर फंदे से झूली

0
मां की मौत से दुखी युवती बर्थडे पर फंदे से झूली
20 year old girl committed suicide by hang herself at her residence in gwalior
20 year old girl committed suicide by hang herself at her residence in gwalior
20 year old girl committed suicide by hang herself at her residence in gwalior

ग्वालियर। काल्पी ब्रिज कॉलोनी में मां की मौत से दुखी युवती ने शनिवार को अपने जन्मदिन पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। गोला का मंदिर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

गोला का मंदिर थाना इलाके की काल्पी ब्रिज कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। गंभीर बात यह रही युवती ने अपने जन्म दिन पर ही इस वारदात को अंजाम दिया है। 

युवति ने यह कदम क्यों उठाया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच आरंभ कर दी है। काल्पीब्रिज कॉलोनी गोला का मंदिर पर रहने वाले प्रीतम सिंह राजपूत की लड़की अंजलि उर्फ रानी 20 वर्ष ने अपने ही घर में फांसी लगा ली। अंजलि के फांसी लगाने का पता उस वक्त चला जब उसके पिता सुबह सैर करके लौटे।

बताया गया है कि अंजलि की मां का पूर्व में ही निधन हो चुका है और वह घर में अपने पिता के साथ रहती थी। सुबह अंजलि ने अपने पिता को चाय बनाकर दी। इसके बाद वे घूमने निकल गए और जब लौटकर आए तो अंजलि को फांसी के फंदे पर लटका पाया।

अंजलि का शव फांसी के फंदे पर झूलता देख पिता प्रीतम सिंह के हौश उड़ गये। प्रीतम सिंह के घर से शोर शराबे की आवाज सुनकर आस पड़ोसी पहुंचे और उन्होंने इसकी जानकारी गोला का मंदिर पुलिस को दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने अंजलि के शव को फांसी के फंदे से मुक्त कराया तत्पश्चात उसकी तलाशी ली पर वहां से कुछ भी ऐसा बरामद नही हुआ जिसके आधार पर पुलिस यह कह सके कि उसने फांसी क्यों लगाई।

अंजलि के फांसी लगाने के पीछे उसका अकेलापन बताया जा रहा है। पुलिस ने पंचनामा बनवाने के बाद शव पीएम  के लिए रवाना कर दिया। पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

बताया गया है कि अंजलि का आज बर्थडे था और वह सुबह खुश भी थी, इसके बाद फिर ऐसी क्या बात हुई कि उसने जहां खुद को एकांत में पाया वहीं मौत को गले लगा लिया।

बताया गया है कि अंजलि एमकॉम की छात्रा है। गोला का मंदिर टीआई अजीत सिंह चौहान का कहना है कि मृतका अंजलि के परिजन अभी कुछ ऐसा नहीं बता पा रहे हैं, जिससे कि उसकी मौत पर पड़ा रहस्य का पर्दा हट जाए। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।