Home India City News हमीरपुर में दो सड़क हादसे, तीन युवकों की मौत

हमीरपुर में दो सड़क हादसे, तीन युवकों की मौत

0
हमीरपुर में दो सड़क हादसे, तीन युवकों की मौत
3 youths die in Two road accidents in Hamirpur
3 youths die in Two road accidents in Hamirpur
3 youths die in Two road accidents in Hamirpur

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में 12 घंटे में तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक हादसे में तो बाइक सवार दो युवकों की बस की टक्कर से मौत हुई है। गुरुवार को मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। हादसे में तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले के राठ-उरई मार्ग पर चुरहा गांव के पास पवन (23) पुत्र श्रीनारायण निषाद अपने चचेरे भाई मनोज (19) पुत्र हाकिम सिंह निवासी गढ़हर चिकासी के साथ बीती बुधवार की रात बाइक से जा रहा था तभी चुरहा गांव के पास उरई जा रही एक निजी बस ने दोनों को रौंद डाला जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को गोहांड स्थित सीएचसी ले जाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मृतक पवन की शादी पिछले साल हुयी थी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। उधर राठ से बीती बुधवार की देर रात घर जा रहे बृजकिशोर (27) पुत्र निवासी छानी बांध मुस्करा एक वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

घायल को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने झांसी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। बताते है कि रास्ते में ही बृजकिशोर की मौत हो गई। पुलिस गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करा रही है। मृतक की शादी चार माह पहले हुई थी।